वर्ल्ड कप फाइनल में हार के बाद कैसा था ड्रेसिंग रूम का माहौल? अश्विन बोले- विराट और रोहित को रोते देख…

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

नई दिल्ली. भारत और ऑस्टेलिया (India vs Australia) के बीच वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया. ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इस मुकाबले में आसान सी जीत दर्ज की. हालांकि, पूरे टूर्नामेंट में भारत ने अच्छा परफॉर्म किया. लेकिन फाइनल नहीं जीत सके. रविचंद्रन अश्विन ने करीब 20 दिन बाद कहा है कि ड्रेसिंग रूम में रोहित और विराट अपने आंसू नहीं रोक पा रहे थे.

अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए बद्रीनाथ से कहा,” मैं काफी बुरा महसूस कर रहा था. मुझे रोहित और विराट को रोते हुए देख भी बुरा लग रहा था. बेशक हमारा वर्ल्ड चैंपियन बनने का सपना टूट गया था. ऑस्ट्रेलिया की टीम अनुभवी थी. वह जीत गई. शायद जीत हमारे नसीब में नहीं थी. टीम में सभी अनुभवी खिलाड़ी थी. वह अपने रोल को बखूबी जानते थे.”

महीने भर पहले बने थे पिता, अब चंद दिनों में हो गया ब्रेकअप, नेमार के साथ गर्लफ्रेंड ने क्यों किया ऐसा?

अश्विन ने रोहित शर्मा को लेकर कहा,” अगर आप भारत के सबसे बेहतर कप्तान कहेंगे तो बेशक एम एस धोनी सर्वश्रष्ठ हैं. लेकिन रोहित शर्मा भी एक शानदार इंसान है. वह टीम के हर खिलाड़ियों को समझते हैं. उन्हें पता है कि किस प्लेयर को क्या करना पसंद है. वह हर खिलाड़ी को अपनी रणनीति के बारे में समझाते हैं.”

अफ्रीका के इस छोटे से देश ने वर्ल्ड कप 2024 के लिए किया क्वालीफाई, जिम्बाब्वे हुआ बाहर

बता दें कि रोहित शर्मा ने टूर्नामेंट में शानदार परफॉर्म किया. वह वर्ल्ड कप 2023 में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर रहे. 11 मैचों में रोहित ने कुल 597 रन बनाए. उनका उच्चतम स्कोर 131 का रहा. औसत करीब 54 का रहा. वहीं, सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में विराट कोहली टॉप पर रहे. उन्होंने 11 मैचों में 765 रन बनाए. प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का अवॉर्ड भी विराट कोहली ने ही जीता.

Tags: R ashwin, Rohit sharma, Virat Kohli, World cup 2023

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *