Here is all about Pakistani Actress Sana Javed, Third Wife of Pakistani cricketer Shoaib Malik | पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं शोएब मलिक की तीसरी पत्नी सना जावेद: टीवी शो ‘रुसवाई’ से मिली पहचान, पाक एक्टर उमैर से टूट चुकी पहली शादी

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

53 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने तीसरी शादी कर ली है। 41 साल के शोएब ने अब 30 साल की पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी की। शोएब ने शनिवार को सना के साथ फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी। इस अनाउंसमेंट के बाद एक्ट्रेस सना जावेद ने इंस्टाग्राम पर अपना प्रोफाइल नेम अपडेट करते हुए इसे ‘सना शोएब मलिक’ कर लिया है।

शोएब और सना ने सोशल मीडिया पर दो फोटोज शेयर कर अपनी शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की है।

शोएब और सना ने सोशल मीडिया पर दो फोटोज शेयर कर अपनी शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की है।

वहीं जब से शोएब ने अपनी तीसरी शादी की अनाउंसमेंट की है तब से सना वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स उनके बारे में जानकारी खंगाल रहे हैं। इस खबर में जानिए सना की पर्सनल और प्राेफेशनल लाइफ के बारे में…

2012 में किया था एक्टिंग डेब्यू
सना का जन्म 25 मार्च 1993 में सऊदी अरब के जेद्दा में हुआ था। सना ने 2012 में रोमांटिक ड्रामा शो ‘शहर-ए-जात’ से स्क्रीन डेब्यू किया था। इस शो में शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘रईस’ में नजर आईं एक्ट्रेस माहिरा खान लीड रोल में थीं। इसी साल सना 5 और टीवी शोज में नजर आईं।

2019 में टेलीकास्ट हुए टीवी शो 'रुसवाई' में सना ने रेप विक्टिम डॉक्टर समीरा का लीड रोल प्ले किया था।

2019 में टेलीकास्ट हुए टीवी शो ‘रुसवाई’ में सना ने रेप विक्टिम डॉक्टर समीरा का लीड रोल प्ले किया था।

‘रुसवाई’ से बनाई पहचान, जीता PISA अवॉर्ड
इसके बाद सना पाकिस्तानी टीवी वर्ल्ड का जाना पहचाना चेहरा बन गईं। 2019 में ड्रामा सीरीज ‘खानी’ के लिए सना ने लक्स स्टाइल अवॉर्ड्स में दो नॉमिनेशन अपने नाम किए। इसके बाद टीवी शो ‘रुसवाई’ के लिए सना को बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक्स का PISA अवॉर्ड मिला और साथ ही बेस्ट एक्ट्रेस के पीपुल्स चॉइस अवाॅर्ड से भी नवाजा गया। 2020 से अब तक सना रमदान स्पेशल रियलिटी शो ‘जीतो पाकिस्तान लीग’ में भी नजर आ रही हैं। इसमें वो इस्लामाबाद ड्रैगन्स टीम की कैप्टन हैं।

2020 में हुई थी सना की पहली शादी
सियासत डेली की एक रिपोर्ट की मानें तो अक्टूबर 2020 में सना ने पाकिस्तानी सिंगर-एक्टर उमैर जसवाल से निकाह किया था। हालांकि, दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और 28 नवंबर 2023 में दोनों का डिवोर्स हो गया।

पहले पति पाकिस्तानी एक्टर-सिंगर उमैर जसवाल के साथ सना।

पहले पति पाकिस्तानी एक्टर-सिंगर उमैर जसवाल के साथ सना।

पिछले साल शोएब ने किया था बर्थडे विश
मार्च 2023 में शोएब मलिक ने सना को उनके 30वें जन्मदिन पर विश करते हुए एक पोस्ट शेयर की थी। इसे शेयर करते हुए शोएब ने सना को अपनी दोस्त बताया था।

पिछले साल सना को बर्थडे विश करते हुए शोएब ने यह फोटो शेयर किया था।

पिछले साल सना को बर्थडे विश करते हुए शोएब ने यह फोटो शेयर किया था।

शोएब भी कर चुके हैं दो शादियां
वहीं शोएब भी इससे पहले दो शादियां कर चुके हैं। उनकी पहली शादी आयशा सिद्दीकी से हुई थी। आयशा से तलाक के बाद उन्होंने 2010 में भारत की पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा से दूसरी शादी की थी। सानिया और शोएब के तलाक के बारे में अब तक ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है।

शोएब ने 2010 में पूर्व भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा से शादी की थी।

शोएब ने 2010 में पूर्व भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा से शादी की थी।

सानिया मिर्जा ने लिखा था, ‘तलाक मुश्किल है’
इसी बीच बुधवार को सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘शादी मुश्किल है, तलाक मुश्किल है, अपनी मुश्किलें खुद चुनें। जीवन आसान नहीं, ये हमेशा ही मुश्किल रहेगा लेकिन हम मुश्किल को चुन सकते हैं। ध्यान से चुनें।’

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *