Hanuman Vs Guntur Kaaram Box Office Worldwide Collection | Main Atal Hoon | सेकेंड वीकेंड पर ‘हनुमान’ ने की फर्स्ट वीकेंड जितनी कमाई: वर्ल्डवाइड कलेक्शन 200 करोड़ पार, ‘मैं अटल हूं’ ने फर्स्ट वीकेंड कमाए 5.65 करोड़

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

42 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

तेजा सज्जा स्टारर फिल्म ‘हनुमान’ बॉक्स ऑफिस पर बीते 10 दिनों से ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने अपने सेकेंड वीकेंड पर भी फर्स्ट वीकेंड जितनी ही कमाई की है। अपने फर्स्ट वीकेंड पर जहां फिल्म ने 41 करोड़ 59 लाख रुपए की कमाई की थी। वहीं सेकेंड वीकेंड पर इसने 41 करोड़ 25 लाख रुपए का कलेक्शन किया।

टोटल डोमेस्टिक कलेक्शन के मामले में भी ‘हनुमान’ महेश बाबू जैसे सुपरस्टार की फिल्म ‘गुंटूर कारम’ से आगे निकल गई है। यह बिना सुपरस्टार वाली कम बजट की इस फिल्म के लिए बहुत बड़ी अचीवमेंट है।

हनुमान के फर्स्ट वीकेंड का कलेक्शन जो इसके सेकेंड वीकेंड से मात्र 34 लाख रुपए ज्यादा था।

हनुमान के फर्स्ट वीकेंड का कलेक्शन जो इसके सेकेंड वीकेंड से मात्र 34 लाख रुपए ज्यादा था।

टोटल कलेक्शन में भी महेश बाबू की फिल्म को पछाड़ा
शनिवार के बाद रविवार को भी महेश बाबू की फिल्म ‘गुंटूर कारम’ से बेहतर कलेक्शन किया है। जहां ‘गुंटूर कारम’ ने रविवार को 3 करोड़ 75 लाख रुपए का बिजनेस किया, वहीं ‘हनुमान’ ने रविवार को इससे लगभग 5 गुना ज्यादा 16 करोड़ 50 लाख रुपए का कलेक्शन किया। हनुमान का टोटल डोमेस्टिक कलेक्शन अब 130 करोड़ 60 लाख रुपए हो चुका है। वहीं ‘गुंटूर कारम’ का टोटल डोमेस्टिक कलेक्शन 118 करोड़ है।

गुंटूर कारम ने अपने फर्स्ट वीकेंड पर जबरदस्त कमाई की थी पर बाद में हनुमान को पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ पब्लिसिटी का खूब फायदा मिला।

गुंटूर कारम ने अपने फर्स्ट वीकेंड पर जबरदस्त कमाई की थी पर बाद में हनुमान को पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ पब्लिसिटी का खूब फायदा मिला।

200 करोड़ पार हुआ फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन
वहीं ‘हनुमान’ का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 200 करोड़ रुपए पार हो चुका है। फिल्म ने दसवें दिन यानि रविवार को दुनियाभर में 23 करोड़ 91 लाख रुपए का बिजनेस किया। इसके साथ ही इसका टोटल वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 209 करोड़ रुपए हो चुका है।

नॉर्थ अमेरिका में ‘हनुमान’ ने बनाया कमाई का रिकॉर्ड
इससे पहले प्रशांत वर्मा निर्देशित यह फिल्म नॉर्थ अमेरिका में भी 5वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉलीवुड फिल्म बन चुकी है। नॉर्थ अमेरिकन बॉक्स ऑफिस पर 32 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन करके इसने अल्लू अर्जुन की ‘अला वैकुंठपुरमलू’, राम चरण की ‘रंगस्थलम’, महेश बाबू की ‘भरत अने नेनू’ और प्रभास की ‘साहो’ व ‘आदिपुरुष’ जैसी फिल्मों को पछाड़ दिया है।

‘मैं अटल हूं’ ने रविवार को कमाए 2.40 करोड़
दूसरी तरफ इसी शुक्रवार को रिलीज हुई पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘मैं अटल हूं’ ने रविवार को 2 करोड़ 40 लाख रुपए का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म ने फर्स्ट वीकेंड पर 5 करोड़ 65 लाख रुपए की कमाई कर ली है। रविवार को इसकी हिंदी ऑक्यूपेंसी 15.81% रही। वहीं शनिवार के मुकाबले इसकी कमाई में 14% की ग्रोथ आई। ‘मैं अटल हूं’, देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक है। रवि जाधव निर्देशित इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *