Hanuman becomes 5th highest grossing Tollywood film in North America; Breaks Saaho, Ala Vaikunthapurramuloo, Adipurush records | नॉर्थ अमेरिका में भी छाई ‘हनुमान’: टॉलीवुड की 5वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी, आदिपुरुष और अला वैकुंठपुरमुलू को पछाड़ा

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

प्रशांत वर्मा की फिल्म ‘हनुमान’ ना सिर्फ इंडिया बल्कि ग्लोबली भी कमाल का बिजनेस कर रही है। शनिवार को यह नॉर्थ अमेरिका में 5वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉलीवुड फिल्म बन चुकी है। फिल्म ने नॉर्थ अमेरिकन बॉक्स ऑफिस पर अब तक 30.34 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है।

मात्र 20 करोड़ रुपए में बनी यह फिल्म अब तक अपने बजट से 7 गुना ज्यादा कमाई कर चुकी है।

मात्र 20 करोड़ रुपए में बनी यह फिल्म अब तक अपने बजट से 7 गुना ज्यादा कमाई कर चुकी है।

लिस्ट में टाॅप पर है बाहुबली-2
इसके साथ ही इसने अल्लू अर्जुन, राम चरण, महेश बाबू और प्रभास जैसे सुपरस्टार्स की फिल्मों के नॉर्थ अमेरिकन बॉक्स ऑफिस क्लेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। अब इस लिस्ट में ‘हनुमान’ के आगे ‘बाहुबली: द बिगनिंग’, ‘सलार’, ‘RRR’ और ‘बाहुबली 2’ जैसी फिल्में हैं। लिस्ट में 70 करोड़ के कलेक्शन के साथ ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ चौथे और 172 करोड़ रुपए की कमाई के साथ ‘बाहुबली 2’ टॉप पर है।

अपने बजट से 10 गुना ज्यादा बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ा
मजेदार बात यह है कि इस लिस्ट में हनुमान ने ‘आदिपुरुष’ और ‘साहो’ जैसी फिल्मों को पछाड़ दिया है जिनका बजट हनुमान के बजट से 10 गुना ज्यादा है। इसके अलावा तेजा सज्जा ‘हनुमान’ पहली नॉन प्रभास और नाॅन राजामौली टाॅलीवुड फिल्म बन गई है जिसने अल्लू अर्जुन ‘अला वैकुंठपुरमुलू’ का रिकॉर्ड तोड़ा है।

'हनुमान' ने 8 दिनों में ग्लोबली 150 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है।

‘हनुमान’ ने 8 दिनों में ग्लोबली 150 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है।

मात्र 8 दिनों में पाया 5वां स्थान
देखा जाए तो फिल्म ने रिलीज के मात्र 8 दिनों बाद ही इस लिस्ट में पांचवे स्थान पर अपनी जगह बना ली है। अगर यह इसी स्पीड से कमाई करती रही तो इस लिस्ट में और ऊपर भी जा सकती है। बात करें इंडियन बॉक्स ऑफिस की तो इस फिल्म ने अब तक 114 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। वहीं ग्लोबली इसकी कमाई 150 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर चुकी है।

सेकेंड पार्ट ‘जय हनुमान’ में नजर आ सकते हैं राम चरण
इसी बीच चर्चा है कि ‘हनुमान’ के सीक्वल ‘जय हनुमान’ के लिए मेकर्स ने साउथ के सुपरस्टार राम चरण को अप्रोच किया है। मेकर्स चाहते हैं कि वो फिल्म में श्रीराम का रोल प्ले करें। हालांकि, अभी तक इस मामले में ना तो मेकर्स की तरफ से कोई कन्फर्मेशन सामने आई है और ना ही राम चरण की टीम की तरफ से।

राम चरण इससे पहले सुपरहिट फिल्म ‘RRR’ में राम के अवतार में नजर आ चुके हैं।

राम चरण इससे पहले सुपरहिट फिल्म ‘RRR’ में राम के अवतार में नजर आ चुके हैं।

हनुमान के आगे जोड़ी जाएंगी 20 और कहानियां
फिल्म ‘हनुमान’ प्रशांत के सिनेमेटिक यूनिवर्स का पहला पार्ट है। डायरेक्टर आगे इसी यूनिवर्स के तहत 20 कहानियों के जरिए 12 सुपरहीरो इंट्रोड्यूस करेंगे। इस यूनिवर्स की सेकेंड इंस्टॉलमेंट ‘अधीरा’ होगी। इस फिल्म से साउथ के मशहूर प्रोड्यूसर डीवीवी दनय्या के बेटे कल्याण डेब्यू करेंगे।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *