‘Guntur Karam’ earned Rs 94 crore on the first day, mahesh babu film , guntur kaaram, srileela, meenakshi chaudhary, jagpathi babu, prakash raj, highest opener film | ‘गुंटूर कारम’ ने पहले दिन कमाए 94 करोड़: महेश बाबू के करियर की हाईएस्ट ओपनर फिल्म बनी, भारत में 47 करोड़ का कलेक्शन किया

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • ‘Guntur Karam’ Earned Rs 94 Crore On The First Day, Mahesh Babu Film , Guntur Kaaram, Srileela, Meenakshi Chaudhary, Jagpathi Babu, Prakash Raj, Highest Opener Film

33 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

महेश बाबू स्टारर फिल्म ‘गुंटूर कारम’ 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म ने ओपनिंग-डे पर दुनियाभर में 94 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसमें से 47 करोड़ इंडियन बॉक्स ऑफिस से हैं। ऐसी रिकॉर्ड तोड़ ओपनिंग के बाद ये फिल्म महेश बाबू के करियर की अब तक की हाईएस्ट ओपनर फिल्म बन गई है।

'गुंटूर कारम' महेश बाबू की 28वीं फिल्म है।

‘गुंटूर कारम’ महेश बाबू की 28वीं फिल्म है।

महेश बाबू की हाईएस्ट ओपनर फिल्म बनी
महेश बाबू के फैंस दो साल बाद बड़े पर्दे पर उनकी वापसी का जश्न मना रहे हैं। कल रिलीज हुई फिल्म ‘गुंटूर कारम’ ने अपने पहले दिन जबरदस्त कमाई की है। फिल्म ने सुपरस्टार के पिछले रिकॉर्ड तोड़, नए रिकॉर्ड कायम किए हैं। इस फिल्म ने महेश बाबू की साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ को भी पीछे छोड़ दिया है। बता दें, ‘सरकारू वारी पाटा’ की भारत में पहले दिन की कमाई 41 करोड़ थी।

आने वाले दिनों में फिल्म जबरदस्त कमाई कर सकती है
फिल्म ‘गुंटूर कारम’ ने तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में बेस्ट परर्फॉर्म किया है। हैदराबाद में पहले दिन लगभग 14 करोड़ रुपए की कमाई कर फिल्म ‘RRR’ और ‘सलार’ के बाद तीसरी सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है। इसी तरह आंध्र प्रदेश में भी फिल्म ने शानदार प्रदर्शन किया। ट्रेड एक्स्पर्ट्स की मानें तो फिल्म ने एक बेहतरीन शुरुआत की है। आने वाला त्योहारों का समय ‘गुंटूर कारम’ के लिए और भी अच्छा साबित हो सकता है।

महेश बाबू ने महज 4 साल की उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था।

महेश बाबू ने महज 4 साल की उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था।

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई कुछ इस तरह है:

  • आंध्र प्रदेश – 19 करोड़
  • निजाम (हैदराबाद) – 19 करोड़
  • कर्नाटक – 3.25 करोड़
  • तमिलनाडु और केरल – 50 लाख
  • साउथ इंडिया के अन्य क्षेत्र – 4.5 करोड़
  • नॉर्थ इंडिया – 75 लाख

‘गुंटूर कारम’ महेश बाबू की 28वीं फिल्म है
साउथ इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर महेश बाबू की फिल्म ‘गुंटूर कारम’ को पहले दिन से ही ऑडियंस को अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिला। इस एक्शन-ड्रामा तेलुगु फिल्म में महेश राउडी अवतार में नजर आए। ये उनके करियर की 28वीं फिल्म है। फिल्म की शुरुआत फ्लैशबैक से होती है। महेश बाबू उर्फ वीरा वेंकट रमन के पिता सत्यम को एक हत्या के आरोप में जेल हो जाती है और उसकी मां वसुंधरा उसे छोड़कर हैदराबाद आ जाती है। फिल्म में दिलचस्प मोड़ तब आता है जब रमन का रास्ता श्रीलीला द्वारा एक दृढ़ पत्रकार के रास्ते से गुजरता है। फिल्म में महेश बाबू की जबरदस्त एनर्जी की खूब तारीफ हो रही है। इस फिल्म में मीनाक्षी चौधरी, प्रकाश राज, जगपति बाबू भी नजर आए हैं। त्रिविक्रम श्रीनिवास ‘गुंटूर कारम’ के डायरेक्टर हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *