Govinda celebrated 60th birthday, seen with family, cut cake, fans were also there, poses for papraazi | गोविंदा ने 60वां जन्मदिन मनाया: एक्टर अपने परिवार के साथ नजर आए, लिटिल फैंस के साथ भी पोज दिया

hindinewsviral.com
2 Min Read

[ad_1]

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आज यानी 21 दिसंबर को बॉलीवुड स्टार गोविंदा अपना जन्मदिन मना रहे हैं। आज एक्टर 60 साल के हो गए हैं। इस खास मौके पर गोविंदा अपने पूरे परिवार के साथ नजर आए। गोविंदा के फैंस उनके लिए केक लेकर आए थे। एक्टर ने वाइफ सुनीता, बेटी टीना और बेटे यशवर्धन के साथ केक कट किया। वहां मौजूद गोविंदा के कुछ लिटिल फैंस भी थे। बच्चों ने एक्टर को चॉकलेट गिफ्ट की। गोविंदा ने फैंस के साथ भी फोटोज क्लिक कराईं।

बता दें, गोविंदा की पिछली फिल्म ‘रंगीला राजा’ 2019 में आई थी। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। गोविंदा की बेटी टीना ने साल 2015 में फिल्म ‘सेकंड हैंड हस्बैंड’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। टीना का असल नाम नर्मदा है, और फिल्मों में आने की वजह से उन्होंने अपना नाम बदला था। गोविंदा के बेटे यशवर्धन ने अपने करियर की शुरुआत बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर की। उन्होंने फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला की ‘ढिशुम’, ‘किक-2’ और ‘तड़प’ में उन्हें असिस्ट किया था।
ये भी पढ़ें..
गोविंदा के पास चार साल से फिल्में नहीं:कहा था-काम न होने पर खुद को थप्पड़ मारे, कभी एक साथ साइन की थी 49 फिल्में

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *