Glimpse of Ramayana found in Alia’s saree after reaching Ayodhya | अयोध्या पहुंचीं आलिया की साड़ी में मिली रामायण की झलक: मोतिफ आर्ट के जरिए बयां की राम के वनवास से लेकर अयोध्या लौटने तक की कहानी

hindinewsviral.com
2 Min Read

[ad_1]

46 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सोमवार, 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी पहुंचे। इस दौरान कपल ट्रेडिशनल लुक में नजर आए। आलिया भट्ट ने इस खास मौके के लिए नीले रंग की साड़ी चुनीं। लेकिन आपको बता दें ये कोई आम साड़ी नहीं है।

आलिया की साड़ी के आंचल पर मोतिफ आर्ट के जरिए रामायण के कुछ खास पलों को दर्शाया गया है। भगवान श्रीराम के वनवास से लेकर, लंका में रावण का अंत, अयोध्या वापस लौटने की कहानी साड़ी पर दिखाई गई है। इससे ये साफ होता है कि ये साड़ी इस मौके के लिए बहुत स्पेशल है।

आलिया ने श्रीराम के दर्शन के लिए इस खास साड़ी को चुना। आलिया अपनी साड़ी से मैचिंग शॉल लिए बेहद खूबसूरत लग रही थीं। आलिया ने अपने लुक को स्टेटमेंट इयररिंग्स और एक नीले पोटली बैग के साथ पूरा किया। उनके हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने ब्रेड जुड़ा बनाया था। वहीं रणबीर की बात करें तो वो धोती-कुर्ता पहने और एक शॉल लिए नजर आए।

आलिया की साड़ी की च्वाइस कमाल की है। हाल ही में उन्होंने सऊदी अरब के रियाद में एक इवेंट में अजरख प्रिंट की साड़ी पहनी थीं। इस साड़ी को भी लोगों को खूब पसंद किया।

बॉलीवुड के कई सेलेब्स को इनवाइट किया गया

इस ऐतिहासिक समारोह के लिए बॉलीवुड के कई सेलेब्स को अयोध्या बुलाया गया था। आलिया-रणबीर के अलावा समारोह में अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, रामचरण, रजनीकांत, टाइगर श्रॉफ-जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा, कंगना रनोट, कटरीना कैफ-विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना, अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित, सनी देओल, मधुर भंडारकर, मोहनलाल, चिरंजीवी, यश, प्रभास और धनुष इन सभी सेलेब्स को इनविटेशन भेजा गया।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *