Genelia shared a romantic post for Ritesh | बोलीं- इस दुनिया का सबसे महान इंसान मेरा पति है, हैप्पी बर्थडे नवरा

hindinewsviral.com
5 Min Read

[ad_1]

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

रितेश देशमुख आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं। इसी बीच जेनेलिया डिसूजा ने पति रितेश के लिए प्यार भरा पोस्ट शेयर किया। उन्होंने एक खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए लिखा-अगर कोई मुझसे पूछे कि रितेश देशमुख कौन हैं? तो मैं बस इतना कहना चाहूंगी कि वो इस यूनिवर्स के सबसे ग्रेट इंसान हैं और वो ग्रेट इंसान सिर्फ मेरा है। हैप्पी बर्थडे नवरा।

जेनेलिया ने कहा इस दुनिया का सबसे महान इंसान मेरा पति है।

जेनेलिया ने कहा इस दुनिया का सबसे महान इंसान मेरा पति है।

बता दें कि जेनेलिया रितेश को नवरा कहकर बुलाती हैं। वहीं रितेश जेनेलिया को बायको नाम से बुलाते हैं। दरअसल मराठी में अपनी पत्नी को बायको ही बोलते हैं। रितेश और जेनेलिया की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे फेमस जोड़ी में से एक है। दोनों कई सालों से अपनी मैरिड लाइफ में खुश हैं।

रितेश और जेनेलिया अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो शेयर करते रहते हैं। कई बार उनके साथ दोनों बच्चे भी नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि कपल ने अपने बच्चों को बहुत अच्छे संस्कार दिए हैं। वो अक्सर हाथ जोड़कर लोगों से नमस्ते करते हुए और कई बार मंत्र पढ़ते हुए दिखाई दिए हैँ।

दोनों बच्चों के साथ जेनेलिया और रितेश।

दोनों बच्चों के साथ जेनेलिया और रितेश।

‘तुझे मेरी कसम’ के सेट पर हुई थी जेनेलिया से मुलाकात

रितेश देशमुख का जन्म 17 दिसंबर, 1978 को हुआ था। रितेश ने ‘तुझे मेरी कसम’ से साल 2003 में अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। हालांकि, उनकी पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन इस फिल्म का उनकी जिंदगी पर गहरा प्रभाव है। दरअसल, इसी फिल्म के सेट पर उनकी मुलाकात जेनेलिया से हुई थी। फिल्म की हीरोइन जेनेलिया उनकी पत्नी बनीं। दोनों ने 2012 में शादी कर ली थी और अब दो बेटों के माता-पिता हैं।

जेनेलिया को लगा कि रितेश बिगड़ैल मिजाज के है

रितेश-जेनेलिया ने एक इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी बताई थी। रितेश ने कहा था, मैं ‘तुझे मेरी कसम’ के टेस्ट शूट के लिए हैदराबाद गया था। मुझे कहा गया कि वो लड़की भी वहां होगी जिसके साथ तुम्हें काम करना है। जब मैं एयरपोर्ट से बाहर आया तो जेनेलिया की मां से मुलाकात हुई। फिर मेरी नजर एक लंबी लड़की पर पड़ी जो कि दूसरी दिशा में देखकर मुझे इग्नोर कर रही थी। मैंने सोचा, ये ऐसा क्यों कर रही है।

जेनेलिया ने आगे की कहानी बताते हुए कहा, मुझे दो दिन पहले ही पता चला था कि रितेश मुख्यमंत्री के बेटे हैं तो मुझे लगा कि ये बिगड़ैल मिजाज के होंगे, जैसे नेताओं के बेटे अक्सर होते हैं, तो मैंने सोचा कि इससे पहले ये मुझे एटीट्यूड दिखाए क्यों ना मैं ही इसे एटीट्यूड दिखा दूं। लेकिन जब मैंने रितेश से बात की तो मैं समझ गई कि ये अच्छे इंसान हैं।

जेनेलिया को मिस करने लगे रितेश

रितेश बोले- हमने अंजान लोगों की तरह एक-दूसरे के साथ काम करना शुरू किया। फिर एक दूसरे को समझने की कोशिश करने लगे। सेट्स के बाहर हम दोस्त बन गए। जब हैदराबाद शेड्यूल खत्म हुआ तो मैं जेनेलिया को मिस करने लगा। कई बार कॉल करने का मन किया लेकिन सोचा कि पता नहीं ऐसा करना ठीक होगा कि नहीं।

जेनेलिया से प्यार का एहसास रातोंरात नहीं हुआ था। हम धीरे-धीरे एक-दूसरे के प्रति अपनी फीलिंग्स समझने लगे। दिन, महीने और साल बीत गए और फिर हमने 2012 में शादी कर अपने रिश्ते को अंजाम तक पहुंचा दिया। रितेश ने इस इंटरव्यू में आगे कहा था कि जेनेलिया और उनकी बहुत कम लड़ाई होती है। दोनों के मतभेद होते हैं लेकिन दोनों कभी एक-दूसरे पर चिल्लाते नहीं हैं। अगर दोनों के बीच डिफरेंस होते हैं तो रितेश पहली पहल करके जेनेलिया को मना लेते हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *