Full of anger, passion and action, Adivi Shesh and Shruti don the avatar of ex-lovers, adivi sesh, shruti haasan, dacoit film teaser out, hindi and telugu shooting | ‘डकैत’ का टीजर आउट: क्रोध, जुनून और एक्शन से भरपूर, अदिवि शेष और श्रुति हासन दिखे एक्स- लवर्स के अवतार में

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Full Of Anger, Passion And Action, Adivi Shesh And Shruti Don The Avatar Of Ex lovers, Adivi Sesh, Shruti Haasan, Dacoit Film Teaser Out, Hindi And Telugu Shooting

10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

साउथ स्टार अदिवि शेष और श्रुति हासन की आने वाली पैन इंडिया फिल्म का टाइटल रिवील कर दिया गया है। ‘डकैत’ नाम की इस फिल्म की पहली झलक टीजर के तौर पर 20 दिसंबर को आउट हुई। इस एक्शन-थ्रिलर टीजर में जबरदस्त क्रोध और जुनून देखने को मिला। टीजर में अदिवि शेष और श्रुति हासन एक्स-लवर्स के किरदार में दिखे। जहां अदिवि अपना आधा चेहरा ब्लैक स्कार्फ से कवर करते दिखे। वहीं खुले बालों में हाथों में बंदूक लिए श्रुति नजर आई हैं। कमाल के इस सीन में गुस्सा और बदला लेने की भावना साफ दिखाई दे रही है। मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर भी रिवील किया है। पोस्टर में ‘डकैत’- एक प्रेम कथा लिखा हुआ है।

सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया
एक्टर अदिवि शेष ने अपने सोशल मीडिया पर हिंदी और तेलुगु दोनों भाषाओं में टीजर पोस्ट किया। उन्होंने कैप्शन लिखा- चेहरे आपके सामने हैं। ‘डकैत’- एक प्रेमकथा। वहीं श्रुति हासन ने भी फिल्म का टीजर शेयर किया। उन्होंने लिखा- यह कुछ ऐसा है, जिसका मैं आप सभी को दिखाने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रही थी।

अदिवि शेष ने फिल्म के दोनों भाषाओं में टीजर शेयर किए।

अदिवि शेष ने फिल्म के दोनों भाषाओं में टीजर शेयर किए।

श्रुति हासन ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म क टीजर शेयर किया।

श्रुति हासन ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म क टीजर शेयर किया।

इस फिल्म के डायरेक्टर शेनिल देव हैं। मेकर्स ने फिल्म की अनाउंसमेंट के समय घोषणा की थी कि फिल्म के हर फ्रेम, डायलॉग और सीन को हिंदी के साथ-साथ तेलुगु में भी अलग-अलग शूट किया जा रहा है। टीजर के अंत में इस बात की पुष्टि भी की गई है।

अदिवि शेष को ‘मेजर’ से जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली
अदिवि शेष ने 2022 में आई फिल्म ‘मेजर’ में दमदार परफॉर्मेंस दी थी। यह फिल्म मुंबई हमले 26/11 में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित थी। इसमें अदिवि शेष ने संदीप उन्नीकृष्णन का किरदार निभाया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी बहुत अच्छी कमाई की थी।

कौन हैं अदिवि शेष
हैदराबाद में जन्मे अदिवि शेष की परवरिश कैलिफोर्निया में हुई है। अदिवि ने मिस्टर इंडिया सैन फ्रांसिस्को का खिताब भी जीता है। हालांकि बचपन से ही इनका रुझान फिल्मों की तरफ था और इसलिए अपनी पढ़ाई पूरी करके ये वापस भारत आ गए थे। अदिवि ने 2010 में फिल्म ‘कर्मा’ से बतौर एक्टर और डायरेक्टर अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी। इस फिल्म की स्क्रिप्ट भी अदिवि ने ही लिखी थी। बता दें, अदिवि एक्टिंग के साथ-साथ डायरेक्शन और स्क्रिप्ट राइटिंग भी करते हैं।

पहली बार साथ दिखेंगे अदिवि- श्रुति
इस फिल्म में अदिवि शेष और श्रुति हासन पहली बार एक-साथ नजर आएंगे। श्रुति हासन 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म ‘सालार पार्ट 1- सीजफायर’ में नजर आएंगी। इस फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील हैं, जो इससे पहले KGF, KGF-1 जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *