‘दूध से मक्खी की तरह…’ तूफानी पेसर को टीम इंडिया से बाहर किए जाने पर पूर्व क्रिकेटर ने सेलेक्टर्स पर साधा निशाना

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

हाइलाइट्स

उमरान मलिक अपनी रफ्तार के लिए जाने जाते हैं
उमरान ने पिछला मैच जुलाई में खेला था
युवा गेंदबाज को इंडिया ए टीम के लायक भी नहीं समझा गया

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज उमरान मलिका 3 महीने पहले तक टीम इंडिया का हिस्सा थे लेकिन अब वह टीम से गायब हैं. साउथ अफ्रीका दौरे के लिए चुनी गई तीन टीमों में भी उनका नाम शुमार नहीं है. यहां तक कि सेलेक्टर्स ने उन्हें इंडिया ए टीम के लायक भी नहीं समझा. भारतीय टीम के पूर्व टेस्ट ओपनर और वर्तमान में कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे आकाश चोपड़ा उमरान के प्रति सेलेक्टर्स के उदासीन रवैये से हैरान हैं. आकाश चोपड़ा का कहना है कि उमरान को टीम से ऐसे बाहर किया गया जैसे लोग दुध से मक्खी को बाहर निकालकर फेंकते हैं.

एक शख्य ने आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) से उनके यूट्यूब चैनल पर सवाल किया कि क्या उमरान मलिक (Umran Malik) को टी20 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा होना चाहिए? इसपर आकाश ने कहा, ‘ मुझे लगता है कि उनके नाम पर विचार किया जाना चाहिए. आपने उन्हें कुछ समय पहले तक उन्हें टीमें रखा था. आपने उन्हें वेस्टइंडीज या आयरलैंड दौरे पर खिलाया था. उसके बाद से वह गायब हैं. आप किसी को मौका देते हैं और फिर अचानक से उसे गायब कर देते हैं. जो मेरे हिसाब से ठीक नहीं है.’

Big Bash League Live Stream: 8 टीमें… 44 मैच, 7 दिसंबर से शुरू होगा BBL का धमाल, भारत में ऐसे उठाएं लाइव मैचों का मजा

कोहली-रोहित के बगैर टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के लिए रवाना… रिंकू सिंह का स्वैग तो जरा देखिए, ये है दौरे का पूरा शेड्यूल

उमरान मलिक ने जुलाई में आखिरी मैच खेला था
24 वर्षीय उमरान मलिक ने अपना आखिरी वनडे इंटरनेशल मैच इस साल जुलाई में वेस्टइंडीज दौरे पर खेला था. उन्होंने आखिरी टीम20 मैच इस साल फरवरी में न्यूजीलैंड में अहमदाबाद में खेला था. 10 वनडे में उमरान ने 13 विकेट लिए हैं जबकि 8 टी20 मैचों में उनके नाम 11 विकेट दर्ज हैं. उमरान को भविष्य का रफ्तार का सौदागर कहा जाता है. उनके पास स्पीड है लेकिन वह अभी लाइन लेंग्थ भटकते हुए नजर आते हैं.

उमरान मलिक को इंडिया ए टीम के लायक भी नहीं समझा गया
बकौल आकाश चोपड़ा, ‘कम से कम उमरान मलिक को स्कीम ऑफ थींग्स में तो रखना चाहिए. हैरानी तो तब होती है जब उसे इंडिया ए टीम में भी जगह नहीं दी जा रही है. ऐसा कैसे हो सकता है कि जो खिलाड़ी तीन महीने पहले टीम इंडिया का हिस्सा था और अब वह इंडिया ए टीम में भी नहीं है.’ आकाश का कहना है कि जहां तक टी20 टीम में शामिल होने का सवाल है तो अभी उन्हें बेहतर प्रदर्शन करने की जरूरत है. डेब्यू वनडे में उमरान मलिक ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 2 विकेट चटकाए थे जबकि अपने पर्दापण टी20 में उन्हें आयरलैंड के खिलाफ कोई विकेट नहीं मिला था.

Tags: Aakash Chopra, Umran Malik

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *