First song of the film ‘Dry Day’ released | जितेंद्र कुमार और श्रिया पिलगांवकर आएंगे नजर, 22 दिसंबर को फिल्म रिलीज होगी

hindinewsviral.com
6 Min Read

[ad_1]

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

जितेंद्र कुमार और श्रिया पिलगांवकर स्टारर हिंदी फिल्म ‘ड्राई डे’ अब रिलीज के लिए तैयार है। इसी बीच फिल्म का पहला गाना आज यानी 16 दिसंबर को रिलीज कर दिया गया है। ‘हल्ला मचा’ गाने में होली सीक्वेंस दिखाया गया है। देव नेगी और अकासा सिंह ने इस गाने में आवाज दी है।

फिल्म ‘ड्राई डे’ की कहानी

जितेंद्र ने गन्नू का किरदार निभाया है। निर्मला का किरदार श्रिया निभा रही हैं, जबकि अन्नू कपूर राजनेता का किरदार निभा रहे हैं। इस कहानी में जब गन्नू की पत्नी उसकी शराब की लत के कारण अपने बच्चे का गर्भपात कराने की कसम खाती है। ये देख गन्नू, जो जगोधर का सबसे बड़ा शराबी व्यक्ति है, वो अपनी शराब पीने की आदत को छोड़ना चाहता है। अब वो अपने शहर में शराब पर रोक लगाने के लिए विरोध प्रदर्शन पर निकल पड़ता है।

पहली बार साथ काम करेंगे जितेंद्र कुमार और श्रिया पिलगांवकर।

पहली बार साथ काम करेंगे जितेंद्र कुमार और श्रिया पिलगांवकर।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ट्रेलर देखकर जितेंद्र की तारीफ कर रहे हैं। एक नेटिजन ने लिखा- जीतू भैया कमाल कर रहे हैं। जबकि दूसरे ने लिखा- एक्टिंग में जीतू भैया को कोई नहीं हरा सकता। फिल्म के डायरेक्टर सौरभ शुक्ला हैं। फिल्म को हिंदी समेत तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया जाएगा।

जितेंद्र कुमार कुमार IIT से पास आउट हैं।

जितेंद्र कुमार कुमार IIT से पास आउट हैं।

डायरेक्टर सौरभ शुक्ला ने कहा फिल्म में दमदार कॉमेडी है

फिल्म के बारे में बोलते हुए, डायरेक्टर सौरभ शुक्ला ने कहा कि इस फिल्म में इमोशन और कॉमेडी का जबरदस्त डोज है। फिल्म में शराब पीने वालों के लिए एक मैसेज दिया गया है। वहीं एक्टर जितेंद्र कुमार ने कहा- ‘ड्राई डे’ कॉमेडी और ड्रामा का एक मिश्रण है। उन्होंने कहा- फिल्म में गन्नू का किरदार निभाना मेरे लिए रोमांचक एक्सपीरियंस था।

श्रिया पिलगांवकर को वेब सीरीज 'मिर्जापुर' से पहचान मिली।

श्रिया पिलगांवकर को वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ से पहचान मिली।

श्रिया पिलगांवकर ने कहा कि ये फिल्म प्यार और कॉमेडी पर बेस्ड है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक व्यक्ति अपने प्यार के लिए खुद को बदलने का प्रयास करता है। एक्ट्रेस ने कहा कि निर्मला और गन्नू के बीच का रिश्ता काफी इंटरेस्टिंग है। उन्हें ये रोल निभाने में बहुत अच्छा लगा।

ऐसे हुई जितेंद्र के एक्टिंग करियर की शुरुआत

एक इंटरव्यू के दौरान जितेंद्र ने कहा- मैंने कभी सोचा नहीं था कि मैं कभी एक्टिंग करूंगा। मेरी लाइफ का जो गेम चेंज हुआ, वो आईआईटी में हुआ… और ऐसा इसलिए हुआ कि मुझे शायद कभी आईआईटी की पढ़ाई समझ में नहीं आई। मेरी दिक्कत यह थी कि मैंने अपना जो जेईई दिया था, वो हिंदी में था। आईआईटी के प्रोफेसर मुझ पर अंग्रेजी के भारी-भारी शब्द फेंक रहे थे और मैं झेल रहा था।

जितेंद्र को उनके फैंस जीतू भईया नाम से पुकारते हैं।

जितेंद्र को उनके फैंस जीतू भईया नाम से पुकारते हैं।

दो-चार महीने इस उम्मीद में गुजर गए कि सब ठीक होगा, लेकिन कुछ नहीं हुआ। दोस्तों के कहने पर वहां ड्रामा सोसायटी जॉइन कर ली। कुछ साल ऐसे ही गुजर गए। पढ़ाई होने लगी थी। मेरे सीनियर थे, विश्वपति सरकार। हम साथ में प्ले करते थे। वो मुंबई में टीवीएफ प्रोडक्शन में इंटर्न करने आते थे।

जब मैं सिविल इंजीनियर बन गया, तो उन्होंने मुझसे कहा कि तेरी जॉब तो लग नहीं रही है, तू मुंबई चल… एक्टिंग करना और मैं लिखूंगा। तो वो मुझे मुंबई ले आए। यह जून 2012 की बात है। मैं ‘गरीब रथ’ ट्रेन से मुंबई पहुंचा और पहले ही दिन मेरा शूट था। मुझे ‘हर एक फ्रेंड जरूरी नहीं होता’ वीडियो शूट करना था। यह ठीक रहा। कुछ दिन बाद ‘मुन्ना जज्बाती’ शूट किया जो रिलीज ही नहीं हुआ, मैं निराश हो गया और बेंगलुरु जाकर एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में नौकरी करने लगा।

'पंचायत-3' भी जल्द रिलीज होगी।

‘पंचायत-3’ भी जल्द रिलीज होगी।

कुछ महीने बाद पता नहीं कैसे यह रिलीज हुआ और वायरल हो गया। मुझे विश्वपति का कॉल आया कि आजा, तुझे लोग बुला रहे हैं…मैं तुरंत आ गया। शुरुआती दौर में जब कोई चीज काम नहीं करती थी, तो बेहद परेशान हो जाता था। तब सीनियर्स मुझे समझाते थे कि हर काम में वक्त लगता है, एक्टिंग में भी लगेगा। चीजें धीरे-धीरे ग्रो करेंगी। जैसे आपका निवेश धीरे-धीरे बढ़ता है, वैसे ही आपका काम भी धीरे-धीरे ग्रो करता है। इस दौरान आपको सब्र रखना है। वक्त दीजिए, फ्लो के साथ बने रहिए। जिंदगी आपको अच्छी जगह ही बहाकर ले जाएगी। बस, अपनी ताकत को पहचानना जरूरी है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *