First song ‘Dil Jhoom’ from film ‘crack’ released | फिल्म ‘क्रैक’ का पहला गाना ‘दिल झूम’ रिलीज: विद्युत जामवाल और नोरा फतेही की दमदार केमिस्ट्री, 23 फरवरी को फिल्म रिलीज होगी

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

विद्युत जामवाल और नोरा फतेही की अपकमिंग फिल्म ‘क्रैक-जीतेगा तो जिएगा’ का पहला गाना ‘दिल झूम’ रिलीज कर दिया गया। गाने में विद्युत और नोरा की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली है। बता दें विद्युत जामवाल फिल्म ‘क्रैक-जीतेगा तो जिएगा’ में नोरा फतेही के साथ पहली बार नजर आएंगे। फिल्म का पहला गाना रिलीज होने के बाद से उनके फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें ‘क्रैक’ एक स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म होगी।

गाने में क्या दिखाया गया है

‘दिल झूम’ गाने में विद्युत जामवाल और नोरा के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाई गई है। बता दें दोनों पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं। उनके फैंस को ये जोड़ी खूब पसंद आ रही है। गाने की शुरुआत कुछ ऐसे होती है कि विद्युत कार के सामने खड़े रहते हैं, सामने से नोरा हाथ में कॉफी लेकर आती दिखाई देती हैं। पूरे गाने में दोनों अपने स्पेशल मोमेंट्स को एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं।

बता दें ‘दिल झूम’ सॉन्ग पाकिस्तानी एक्टर-सिंगर अली जफर के हिट ट्रैक ‘झूम’ का बॉलीवुड रीमिक्स है। दिल झूम गाने को श्रेया घोषाल और विशाल मिश्रा ने गाया है।

टीजर में क्या दिखाया गया

‘क्रैक-जीतेगा तो जिएगा’ के टीजर की शुरुआत डायलॉग- ‘जिंदगी तो सबके साथ खेलती है, लेकिन असली प्लेयर वही है जो जिंदगी के साथ खेले’ से होती है। आगे विद्युत जबरदस्त एक्शन सींस करते नजर आते हैं। फिर चाहे स्केटिंग में फाइट सीन हो, या माउंटेन क्लाइंबिंग का थ्रिल- टीजर में बखूबी देखने को मिला है। विद्युत हमेशा से ही कमाल के स्टंट और एक्शन परर्फॉर्मर रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री में शायद ही इनका मुकाबला कोई कर सकता है।

कमाल के स्टंट और एक्शन सींस देखने को मिले
टीजर में नोरा फतेही, अर्जुन रामपाल और एमी जैक्सन भी नजर आ रहे हैं। एमी जैक्सन की हाथ में गन लिए कमाल की झलक दिखाई दी है। वहीं अर्जुन रामपाल और नोरा फतेही भी शानदार अंदाज में नजर आए हैं। एक बार फिर ‘कमांडो-3’ के डायरेक्टर आदित्य दत्त और एक्टर विद्युत जामवाल साथ काम कर रहे हैं। ऐसे में जाहिर सी बात है कि फिल्म में एक्शन, रोमांच, थ्रिल की कोई कमी नहीं होगी। इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर भी विद्युत जामवाल हैं। फिल्म 23 फरवरी को विद्युत के प्रोडक्शन हाउस ‘एक्शन हीरो फिल्म्स’ तले सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

2021 में विद्युत ने अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया

विद्युत जामवाल ने 19 अप्रैल 2021 में ‘एक्शन हीरो फिल्म्स’ नाम से अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया था। उस दौरान उन्होंने कहा था- मैं वर्ल्‍ड सिनेमा में ‘एक्शन हीरो फिल्म्स’ के पदचिह्न को स्थापित करना चाहता हूं। मेरा हमेशा साथ देने के लिए मैं जामवलियंस का तहे दिल से शुक्रगुजार हूं। यह जितनी मेरी उपलब्धि है, उतनी ही उनकी भी है। विद्युत ने तेलुगु फिल्म ‘शक्ति’ से सिनेमा की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद साल 2011 में उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘फोर्स’ आई थी।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *