First glimpse of Prabhas starrer ‘The Raja Saab’ seen, prabhas new poster out, maruthi dasari director | प्रभास स्टारर ‘द राजा साब’ की पहली झलक दिखी: एक्टर मस्ती भरे अंदाज में कलरफुल लुंगी पहने नजर आए, फिल्म ग्रैंड रोमांटिक-हॉरर ड्रामा होगी

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

59 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

‘सलार’ की जबरदस्त कलेक्शन, फिर ‘कल्कि 2898 AD’ की रिलीज डेट अनाउंसमेंट और अब ‘द राजा साब’ का फर्स्ट लुक। प्रभास इस साल अपने फैंस के लिए काफी कुछ नया लेकर आने को तैयार हैं। आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘द राजा साब’ की पहली झलक दिखाई है। पोस्ट में वे चेहरे पर मुस्कुराहट लिए और कलरफुल लुंगी पहने नजर आ रहे हैं। मारुति दसारी इस रोमांटिक-हॉरर ड्रामा के डायरेक्टर होंगे।

प्रभास स्टारर 'द राजा साब' की पहली झलक सामने आई। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया।

प्रभास स्टारर ‘द राजा साब’ की पहली झलक सामने आई। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया।

प्रभास के फैंस को फिल्म का पहला लुक पसंद आया
प्रभास की हाल ही में ‘सलार’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने दुनियाभर में 600 करोड़ पार का कलेक्शन किया। 2 दिन पहले प्रभास ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जानकारी दी थी कि उनकी आने वाली फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ मई 9 को रिलीज होगी।

प्रभास की 'कल्कि 2898 AD' मई 9 को रिलीज होगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगे।

प्रभास की ‘कल्कि 2898 AD’ मई 9 को रिलीज होगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगे।

इतना ही नहीं, आज जब प्रभास ने अपने अगले प्रोजेक्ट ‘द राजा साब’ की घोषणा की तो उनके फैंस ने उन्हें बधाइयां दी। जहां एक फैन ने लिखा- रिबेल मोड खत्म, डार्लिंग मोड शुरू। वहीं दूसरे फैन ने इस मूवी को अभी से ब्लॉकबस्टर कह दिया। पोस्टर में प्रभास खाली सड़क के ऊपर डांस पोज में दिख रहे हैं। पीछे आतिशबाजी का माहौल नजर आ रहा है।

फैंस को प्रभास का मस्ती भरा अंदाज काफी पसंद आया।

फैंस को प्रभास का मस्ती भरा अंदाज काफी पसंद आया।

मेकर्स ऑडियंस को एक शानदार एक्सपीरियंस देना चाहते हैं
मेकर्स का कहना है कि इस फिल्म में प्रभास को एक शानदार लुक में पेश किया जाएगा। ये एक किंग-साइज रोमांटिक हॉरर फिल्म होगी, जिसमें ऑडियंस को भरपूर एंटरटेनमेंट मिलेगा। ‘द राजा साब’ 5 भाषाओं में रिलीज की जाएगी। फिल्म के डायरेक्टर मारुति ने कहा- ‘द राजा साब’ आज तक की मेरे सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट्स में से एक है। प्रभास और पीपल मीडिया के साथ का कोलैबरेशन बहुत एक्साइटिंग और रोमांचक है। हम अपनी ऑडियंस को एक ग्रैंड हॉरर का एक्सपीरियंस देने को तैयार हैं। प्रभास का फिल्म में होना बहुत खास है क्योंकि हमारी डरावनी कहानी के साथ स्क्रीन पर उनकी दमदार प्रेजेंस दर्शकों को यकीनन सरप्राइज कर देगी।

'द राजा साब' फिल्म के डायरेक्टर मारुति दसारी हैं।

‘द राजा साब’ फिल्म के डायरेक्टर मारुति दसारी हैं।

इस फिल्म का म्यूजिक थमन एस ने तैयार किया है। वहीं कार्तिक पलानी ने सिनेमैटोग्राफी की है। VFX कमल कन्नन ने संभाला है, जो एसएस राजामौली की ‘मगधीरा’ और ‘बाहुबली’ फ्रेंचाइजी में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। इस फिल्म के प्रोड्यूसर टीजी विश्व प्रसाद हैं। फिल्म पीपल मीडिया फैक्ट्री के बैनर तले रिलीज की जाएगी।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *