Fawad Khan spoke on the popularity of Pak drama | पाक ड्रामा की पॉपुलैरिटी पर बोले फवाद खान: कहा- इंडिया में 1000 एपिसोड के बड़े शो बनते हैं, किरदारों को खींचने से दर्शक बोर हो जाते हैं

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

15 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक इंटरव्यू के दौरान पाक एक्टर फवाद खान ने पाक ड्रामा के ज्यादा फेमस होने पर बातचीत की है। उन्होंने अहमद अली बट के साथ इंटरव्यू में कहा- इंडिया में सोप ओपेरा बनाते हैं। वे छोटे शो या 10-20 एपिसोड की सीरीज नहीं बनाते हैं। लेकिन इंडिया में पहले छोटे शो बना करते थे।

उन्होंने कहा कि शाहरुख खान समेत कई एक्टर्स ने ‘फौजी’ नाम की सीरीज की है। नाना पाटेकर ने भी पहले टीवी में काम किया था। फवाद ने बताया कि उस दौरान वो भी टीवी शोज देखा करते थे। लेकिन अब इंडिया में बहुत लंबे-लंबे शोज बनाए जाते हैं, जबकि पाक में 26 एपिसोड में शो खत्म हो जाते हैं।

जब फवाद से पूछा गया कि आपको लगता है कि पाकिस्तानी ड्रामा इंडियन शोज से बेहतर हैं? इसपर उन्होंने कहा कि मैं पाकिस्तानी ड्रामा और इंडियन शोज की राइटिंग और क्वालिटी पर बात नहीं करना चाहता। लेकिन अगर आप 500 एपिसोड की जगह 26 एपिसोड पर काम करेंगे तो जाहिर है, उसकी क्वालिटी पर आप ज्यादा ध्यान दे पाएंगे। उसकी स्टोरी भी छोटी और क्रिस्प होगी। आप शो को 1000 एपिसोड तक खींचेगे तो किरदारों से दर्शक बोर हो जाते हैं। यही एक बड़ा अंतर है।

फवाद खान के पाकिस्तानी टीवी शो में, जिंदगी गुलजार है, हमसफर और बेहद शामिल हैं। इन शोज ने भारतीय दर्शकों के बीच भी लोकप्रियता हासिल की। फवाद की हालिया फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट’ को भी दर्शकों और आलोचकों से खूब सराहना मिली।

पहली फिल्म में काम करना था यादगार था- फवाद खान

फवाद खान ने फिल्म खूबसूरत में काम करने का एक्सपीरीयंस भी शेयर किया। एक्टर ने कहा- मुझे इस फिल्म में काम करने में बहुत अच्छा लगा। हालांकि, मैंने काम शुरू करने से पहले ज्यादा सोचा नहीं था। सोनम कपूर बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। उनके साथ काम करके मैंने काफी कुछ सीखा है। फिल्म के सभी कलाकारों के साथ मेरी अच्छी बॉन्डिंग रही है। उन सभी लोगों ने मेरी जर्नी को यादगार बनाया है।

उन्होंने अपनी फिल्म ‘कपूर एंड संस’ के बारे में कहा कि इस फिल्म की कहानी बहुत पसंद आई थी। इसके अलावा फवाद ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में भी काम किया था।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *