Fans are impressed by Rana Daggubati’s values, rana daggubatti, fans loved his reaction, hanuman trailer launch event | राणा दग्गुबाती के संस्कारों पर फिदा हुए फैंस: ‘हनुमान’ फिल्म के इवेंट में भगवान का पोस्टर देख उतारे जूते, वीडियो हुआ वायरल

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

8 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

‘हनुमान’ फिल्म 12 जनवरी को रिलीज हुई है। ऐसे में इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में भगवान हनुमान के पोस्टर लगे हुए थे और एक गदा भी रखी हुई थी। ये देखकर स्टेज पर जाने से पहले राणा दग्गुबाती साइड जाकर अपने जूते उतारते नजर आए। स्टेज पर राणा ने बिना जूतों के फोटोज क्लिक कराईं। एक्टर का ये अंदाज फैंस को बहुत पसंद आया। राणा का ये वीडियो खूब वायरल हुआ।

फैंस जमकर उनकी तारीफ करते नजर आए। जहां एक यूजर ने लिखा- यही वजह है कि मैं तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री से इतना प्यार करता हूं। सब अपने कल्चर से बहुत कनेक्टेड हैं। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- देखो कैसे राणा ने अपने जूते उतारे बजरंग बली के पोस्टर के पास जाने से पहले। छोटी-छोटी बातें जिंदगी में बड़ा महत्व रखती हैं। कई यूजर्स ने कॉमेंट में ‘जय श्री राम’ भी लिखा।

राणा का अंदाज फैंस को काफी पसंद आया।

राणा का अंदाज फैंस को काफी पसंद आया।

राणा दग्गुबाती साल 2023 में 'राणा नायडू' वेब सीरीज में नजर आए थे।

राणा दग्गुबाती साल 2023 में ‘राणा नायडू’ वेब सीरीज में नजर आए थे।

भल्लालदेव के रोल में फेमस हुए थे राणा
राणा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2010 में आई पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म ‘लीडर’ से की थी। इसके बाद उन्होंने कई तमिल फिल्मों में काम किया, लेकिन उन्हें असली पहचान फिल्म ‘बाहुबली’ से मिली। इस फिल्म में उन्होंने विलेन भल्लालदेव का रोल प्ले किया था।

राणा दग्गुबाती फिल्म 'बाहुबली' में निभाए गए भल्लालदेव रोल से फेमस हुए।

राणा दग्गुबाती फिल्म ‘बाहुबली’ में निभाए गए भल्लालदेव रोल से फेमस हुए।

राणा दग्गुबाती और प्रभास साथ नजर आएंगे
प्रभास स्टारर फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ मई 9 को रिलीज होगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और राणा दग्गुबाती भी नजर आएंगे। नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में भगवान विष्णु का कल्कि अवतार दिखाने की कोशिश की गई है।

फिल्म का टीजर कुछ इस तरह है- लोगों को कैद कर लिया गया है। बच्चे और बूढ़ों को भूखा रखा जा रहा है। लोगों के पास पीने को पानी नहीं है। लोगों को दिनदहाड़े मौत के घाट उतारा जा रहा है। इस बीच एक शख्स के हाथ में हनुमान जी की छोटी सी मूर्ति दिखाई देती है। लोग जैसे ही भगवान को याद करते हैं, प्रभास मसीहा बन उनकी मदद करने हाजिर हो जाते हैं।

राणा दग्गुबाती और प्रभास 'कल्कि 2898 AD' में साथ नजर आएंगे। ये मल्टीस्टारर फिल्म 9 मई को रिलीज होगी।

राणा दग्गुबाती और प्रभास ‘कल्कि 2898 AD’ में साथ नजर आएंगे। ये मल्टीस्टारर फिल्म 9 मई को रिलीज होगी।

‘हनुमान’ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है
तेजा सज्जा स्टारर इस फिल्म ने पहले दिन 10 करोड़ का कलेक्शन किया है। ‘हनुमान’ फिल्म को ऑडियंस का भी भरपूर प्यार मिल रहा है। इस फिल्म से प्रशांत वर्मा के सिनेमैटिक यूनिवर्स का आगाज हुआ है। फिल्म की कहानी अंजनाद्रि नाम के एक काल्पनिक स्थान की है, जहां तेजा सज्जा को हनुमान की शक्तियां मिलती हैं और फिर वो अंजनाद्रि के लिए लड़ता है।

'हनुमान' एक मायथोलॉजी एक्शन-ड्रामा फिल्म है।

‘हनुमान’ एक मायथोलॉजी एक्शन-ड्रामा फिल्म है।

इस मायथोलॉजी एक्शन-ड्रामा में कलियुग के सुपरहीरो की कहानी दिखाई गई है। तेजा सज्जा के साथ फिल्म में अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी शरतकुमार, विनय राय और राज दीपक शेट्टी भी नजर आए। बता दें, इस फिल्म के प्रोड्यूसर निरंजन रेड्डी कंदगाटला हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *