मां बनने के 20 दिन बाद, स्टेज पर लौटीं फेमस सिंगर, लोग VIDEO देख हुए हैरान, बोले- ‘महिलाओं पर ज्यादा…’

hindinewsviral.com
2 Min Read

[ad_1]

नई दिल्ली: ‘सेटरडे सेटरडे’ जैसे गाने गाकर लोकप्रिय हुई आकृति कक्कड़ रियलिटी शोज को भी जज कर चुकी हैं. सिंगर को मां बने ज्यादा दिन नहीं बीते हैं, लेकिन डिलीवरी के चंद दिनों बाद ही स्टेज पर सैंकड़ों लोगों के बीच गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. हालांकि, ज्यादातर लोगों को उनकी सेहत की चिंता हो रही है.

वीडियो में आकृति कक्कड़ नंगे पैर स्टेज पर बॉलीवुड गाने गाती नजर आ रही हैं. विरल भयानी ने वीडियो के साथ दिए कैप्शन में लिखा है, ‘आकृति कक्कड़ बेबी ब्वॉय को जन्म देने के बाद पहली बार परफॉर्म कर रही हैं. वे डिलीवरी के 20 दिन के अंदर काम पर लौट आईं.’ वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं.

लोगों ने वीडियो पर जताई नाराजगी
कई लोग आकृति की सेहत को लेकर चिंता जता रहे हैं. एक यूजर कहता है, ‘आप इसे बढ़ा-चढ़ाकर क्यों दिखा रहे हैं? महिलाओं को मां बनने के बाद 40 दिन आराम करने की जरूरत होती है. इसके बाद ही वे कोई काम शुरू कर सकती हैं. आगे चलकर उन्हें दिक्कत होगी.’ दूसरा यूजर कहता है, ‘ईमानदारी से कहूं, तो वे मजबूत हैं. वे बाहर से ठीक लगती हैं, पर बच्चे के जन्म के बाद मां के शरीर को आराम की जरूरत होती है.’ तीसरा यूजर कहता है, ‘महिलाओं पर ज्यादा दबाव रहता है.’

दर्जनों फिल्मों के लिए गा चुकी हैं गाने
आकृति कक्कड़ ने डायरेक्टर चिराग अरोड़ा से साल 2016 में शादी की थी. उन्होंने पिछले महीने ही बेटे को जन्म दिया है. सिंगर दिल्ली में पली-बढ़ी हैं. उनकी दो बहनें हैं, वे भी कुशल गायिकाएं हैं. आकृति 2010 में अपना सोलो एल्बम रिलीज कर चुकी हैं. उन्होंने ‘2 स्टेट्स’ और ‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया’ सहित कई बंगाली फिल्मों के लिए भी गाने गाए हैं.

Tags: Bollywood news, Singer



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *