भारत आने से पहले डरे इंग्लैंड के कोच, बोले- टीम इंडिया से घर में खेलना खुद का टेस्ट देने जैसा

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

नई दिल्ली. भारत को इसी महीने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है. दोनों टीमों के बीच 2 टेस्ट खेले जाने हैं. पहला टेस्ट 26 दिसंबर से तो वहीं, दूसरा जनवरी 2024 में 3 जनवरी से खेला जाएगा. इसके बाद 25 जनवरी से भारत को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है. जिसे देखते हुए इंग्लिश टीम के कोच मैक्कुलम काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा है कि भारत में टेस्ट सीरीज खेलना हमारे लिए अपने आप को टेस्ट करने जैसा होगा. क्योंकि वह सबसे अच्छी टीम है.

इंग्लैंड के कोच ब्रैंडन मैक्कुलम ने बेंगलुरु में एक इवेंट के दौरान कहा,” हमें भारत के खिलाफ 5 टेस्ट मैच खेलने हैं. ये हमारे लिए बड़ा चैलेंज होगा. मैं इसे लेकर काफी उत्साहित हूं. क्योंकि हम अपने आप को टेस्ट करना चाहते हैं. वो तभी हो पाएगा जब आप मजबूत टीम से भिड़ते हो. सच कहूं तो भारतीय टीम अपने देश में सबसे मजबूत टीम है. हमारे लिए यह बड़ा चैलेंज होगा. अगर हम जीतते हैं तो यह हमारे लिए शानदार होगा.”

Ind vs Aus: रिंकू सिंह नहीं, भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज में यह युवा खिलाड़ी बना प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट

मैक्कुलम ने कहा,” हम लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं क्योंकि हम इससे प्यार करते हैं. हमने पिछले कुछ समय में कई गेम जीते हैं. मैंने देखा है कि पिछले 18 महीनों से हमारे पास कुछ ऐसे खिलाड़ी आए हैं, जिनमें प्रतिभा दिखी है. एक कोच होने के नाते मेरी यह जिम्मेदारी बनती है कि हम उनमें से कुछ चुनिंदा खिलाड़ियों को उठाए.”

IND vs SA: वर्ल्ड कप के बाद बड़ा बदलाव, साउथ अफ्रीका ने कप्तान को ही किया बाहर

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ जनवरी-मार्च में भारत को 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. पहला टेस्ट 25 जनवरी से, दूसरा 2 फरवरी से, तीसरा 15 फरवरी से , चौथा 23 फरवरी से और पांचवा 7 मार्च से खेला जाएगा. आखिरी बार जब दोनों टीमें 2022 में भिड़ी थी तो 5 मैचों की टेस्ट सीरीज 2-2 से बराबरी पर खत्म हुई थी.

Tags: Brendon McCullum, India vs Engalnd

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *