Emraan Hashmi can be a part of ‘Don 3’ananya pandey, imran hashmi, shraddha kapoor, spotted | श्रद्धा कपूर अपनी नई कार ड्राइव करते दिखीं: पैपराजी ने इमरान हाशमी को ‘डॉन 3’ कहकर बुलाया, अनन्या बांद्रा के रेस्टोरेंट जाते स्पॉट हुईं

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

51 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

श्रद्धा कपूर अपनी नई कार में नजर आईं
श्रद्धा कपूर अपनी नई लैंबॉर्गिनी ह्यूराकन टेक्निका कार ड्राइव करते नजर आईं। वे मुंबई के टी-सीरीज ऑफिस जाते स्पॉट हुईं। एक्ट्रेस ने पिछले साल दशहरा के मौके पर खुद को ये लग्जरी गाड़ी गिफ्ट की थी। इस गाड़ी की कीमत 4.04 करोड़ रुपए है। टी-सीरीज ऑफिस के बाहर श्रद्धा कपूर कैजुअल लुक में दिखीं। उन्होंने फैन के साथ फोटो भी क्लिक कराई। बता दें, श्रद्धा जल्द ही ‘स्त्री 2’ में नजर आएंगी। ये फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘स्त्री’ का सीक्वल होगी। ‘स्त्री 2’ इस साल 16 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अनन्या पांडे ‘खो गए हम कहां’ में दिखी थीं
अनन्या पांडे मुंबई के ‘जीजी’ रेस्टोरेंट के बाहर नजर आईं। ‘जीजी’ रेस्टोरेंट मुंबई के बांद्रा वेस्ट में लोकेटेड है। ‘जीजी’ में अक्सर फिल्म इंडस्ट्री सेलेब्स को स्पॉट किया जाता है। ये रेस्टोरेंट जापानी और यूरोपियन खाने के लिए फेमस है। अनन्या ऑरेंज फ्लोरल ड्रेस में नजर आईं। अनन्या हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव भी थे। सोशल मीडिया पर आधारित इस फिल्म को अर्जुन वरैन सिंह ने डायरेक्ट किया था।

इमरान ‘डॉन 3’ का हिस्सा बन सकते हैं!
इमरान हाशमी ने पिछले साल अच्छा कमबैक किया। वे सलमान खान स्टारर फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आए थे। कुछ दिन पहले इमरान हाशमी को टी- सीरीज ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया था। उनको देखते ही लोगों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया था कि वे शायद ‘डॉन 3’ में नजर आ सकते हैं। ऐसे में जब इमरान हाशमी अपनी नई रोल्स रॉयस से जाते दिखे, तो पैपराजी ने उन्हें ‘डॉन 3’ कहकर बुलाया। बता दें, जब से मेकर्स ने ‘डॉन 3’ में शाहरुख खान की जगह रणवीर सिंह को कास्ट करने की अनाउंसमेंट की थी, तभी से ये फिल्म सुर्खियों में है। वीडियो शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा था- एक नए युग की शुरुआत। #Don3

खबरों की मानें तो इस फिल्म में अब इमरान हाशमी विलेन के किरदार में नजर आ सकते हैं। फरहान अख्तर के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *