Emraan Hashmi bought most expensive car rolls royal ghost | इमरान हाशमी के कार कलेक्शन में जुड़ा नया नाम: भारत की सबसे महंगी रॉल्स रॉयस घोस्ट खरीदी, कीमत है 12 करोड़ 25 लाख

hindinewsviral.com
2 Min Read

[ad_1]

12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

टाइगर 3 की सक्सेस के बाद अब इमरान हाशमी ने खुद को एक लग्जरी तोहफा दिया है। ये गिफ्ट है, भारत की सबसे महंगी रॉल्स रॉयस कार, जिसकी मौजूदा कीमत 12 करोड़ 25 लाख रुपए है। हाल ही में इमरान हाशमी को अपनी नई कार में स्पॉट किया गया है।

नई लग्जरी कार में स्पॉट हुए इमरान

रिपोर्ट्स की मानें तो 44 साल के इमरान हाशमी ने 11 जनवरी को रॉल्स रॉयस घोस्ट ब्लैक बेज खरीदी है, जिसकी डिलीवरी उन्होंने 12 जनवरी को ली है। कार मिलने के बाद इमरान को मुंबई में अपनी नई कार में देखा गया है। बताते चलें कि रॉल्स रॉयस घोस्ट भारत की सबसे लग्जरी और महंगी कारों में से एक है।

महंगी कारों के शौकीन हैं इमरान हाशमी, कलेक्शन में करोड़ों की गाड़ियां

टाइगर 3 एक्टर इमरान हाशमी लग्जरी गाड़ियों के शौकीन हैं। उनके कार कलेक्शन में लगभग सभी लग्जरी कार हैं। उनके कलेक्शन में 2 करोड़ 30 लाख की मर्सडीज मेबैक S560 है। 3 करोड़ 79 लाख की लैंबोर्गिनी हुराकेन, 1 करोड़ 58 लाख की ऑडी A8, 2 करोड़ 41 लाख की लैंड रोवर रेंज रोवर वॉग और 2 करोड़ 80 लाख की लैंबोर्गिनी गलार्डो भी उनके कलेक्शन का हिस्सा हैं।

बताते चलें कि इमरान हाशमी बीते साल दो फिल्मों सेल्फी और टाइगर 3 में नजर आए हैं। अब उनके खाते में तमिल फिल्म OG है। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग जारी है।

डॉन 3 में विलेन बनकर नजर आ सकते हैं इमरान हाशमी

2023 में रिलीज हुई फिल्म टाइगर 3 में इमरान हाशमी ने ISI जनरल आतिश रहमान का दमदार रोल निभाया था। अब खबरें हैं कि वो जल्द ही फिल्म डॉन-3 में भी विलेन का रोल प्ले कर सकते हैं। फिल्म डॉन-3 में रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आएंगे, जिनके साथ नेगेटिव रोल में इमरान दिख सकते हैं। हालांकि मेकर्स या इमरान की तरफ से इस पर कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं मिली है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *