Elvish had received death threats | एल्विश को मिली थी जान से मारने की धमकी: 1 करोड़ रुपए रंगदारी मांगी गई थी, अपराधी को कार खरीदनी थी

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

8 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एल्विश यादव ने खुलासा किया है कि उन्हें एक बार 1 करोड़ रुपए की जबरन वसूली के लिए कॉल आया था। पैसे देने से इनकार करने पर उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिली थी।

लंदन में थे जब यह घटना हुई

भारती सिंह के पॉडकास्ट में एल्विश ने बताया कि वो लंदन में थे, जब उन्हें वसूली के लिए काॅल आया था। एल्विश ने अपने कुछ दोस्तों से सलाह ली और उनमें से एक ने उन्हें इस काॅल को नजरअंदाज करने के लिए कहा। जबकि दूसरे दोस्त ने वसूली मांगने वाले को लंबा वॉयस नोट भेज दिया, जिसमें गलत शब्दों को इस्तेमाल भी किया गया था।

कार खरीदने के लिए मांगी गई थी रंगदारी

बातचीत बढ़ने के बाद, कल्प्रिट ने एल्विश के एक परिचित से उनके पापा का नंबर मांगा। फिर उसने एल्विश से कहा- मेरे पास आपके लिए छूट है। उसने रंगदारी की मांग 1 करोड़ से घटाकर 40-50 लाख रुपए कर दी। उसने यह भी बताया कि वो पैसे इसलिए मांग रहा है क्योंकि उसे फोर्ड एंडेवर कार खरीदनी है।

इसके तुरंत बाद, भारत लौटने पर एल्विश ने उस शख्स के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई क्योंकि रंगदारी ना मिलने पर अपराधी ने मारने की धमकी भी दी थी।

शिकायत दर्ज कराने के 6 घंटे बाद गिरफ्तारी हो गई, आरोपी एक RTO एजेंट था

शिकायत दर्ज कराने के 6 घंटे के बाद पुलिस ने उस आदमी को पकड़ दिया था। 25 साल के आरोपी सकीर मकरानी को अक्टूबर 2023 में पुलिस ने पकड़ा था। वो एक RTO एजेंट था, जिसने कार के रजिस्ट्रेशन फाॅर्म से एल्विश का नंबर निकाला था। फिर एल्विश से भारती ने सवाल किया- क्या आप उस शख्स से मिले? जवाब में एल्विश ने कहा- मुझे उस शख्स से मिलने के लिए कहा गया था, लेकिन मैं ही नहीं मिला।

बिग बाॅस OTT 2 के विनर रहे हैं एल्विश

एल्विश यादव एक फेमस यूट्यूबर हैं। उनके 14.5 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 15.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उन्होंने 2016 में यूट्यूब वीडियो बनानी शुरू की थी। एल्विश यादव बिग बॉस OTT-2 में वाइल्ड कार्ड से एंट्री लेकर विनर बने थे। बिग बॉस ओटीटी-2 जीतते ही उनके फैंस भी काफी बढ़ गए।

लग्जरी गाड़ियों और लाइफस्टाइल से भी चर्चा में रहते हैं

एल्विश यादव की हर महीने लाखों की कमाई है। वो महंगी गाड़ियों को लेकर फेमस है। उसके कार क्लेक्शन में 1.41 करोड़ की PORSCHE 718-BOXSTER, वरना और फॉर्च्यूनर कार शामिल है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उसके 4 मंजिला घर की कीमत 14 करोड़ से ज्यादा है। उसकी कुल प्रॉपर्टी 40 करोड़ की है। उन्होंने यह भी खुलासा किया था कि बिग बॉस में जीती 25 लाख की रकम उन्हें अभी नहीं मिली है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *