Dunky vs Salaar advance booking collection | डंकी के 15 हजार टिकट बिके, कलेक्शन हुआ 4.46 करोड़, सालार का एडवांस कलेक्शन 3.45 करोड़

hindinewsviral.com
2 Min Read

[ad_1]

19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शाहरुख खान की फिल्म डंकी और प्रभास की फिल्म सालार एक दिन की आड़ में रिलीज हो रही हैं। डंकी 21 दिसंबर को और सालार 22 दिसंबर को रिलीज हो रही थी, जिससे दोनों फिल्मों में जबरदस्त बॉक्स ऑफिस टक्कर देखने को मिलेगी। बॉक्स ऑफिस से पहले दोनों का मुकाबला एडवांस कलेक्शन के मामले में भी चल रहा है, जिसमें डंकी फिलहाल सालार से आगे है।

सालार के 1.5 लाख टिकट बिके

फिल्म कलेक्शन पर नजर रखने वाली वेबसाइट Sacnilk.com की रिपोर्ट के अनुसार, 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म सालार के अब तक करीब 1 लाख 50 हजार टिकट बिक चुके हैं। सबसे ज्यादा टिकट 84000 फिल्म के तेलुगु वर्जन के बिके हैं। वहीं मलयाली भाषा की 42000 टिकट और हिंदी की अब तक 18000 टिकट बिक चुकी हैं। इस तरह फिल्म ने 1.5 लाख टिकट बेचकर 3.58 करोड़ रुपए का एडवांस कलेक्शन कर लिया है।

शाहरुख की डंकी सालार से आगे

सालार से ठीक एक दिन पहले 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म डंकी का क्रेज, सालार से ज्यादा है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग से ही 4.46 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। दोनों ही फिल्मों की एडवांस बुकिंग एक साथ 15 दिसंबर से शुरू हुई हैं।

बताते चलें कि फिल्म सालार को KGF, KGF-2 जैसी फिल्में बना चुके प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं फिल्म को होम्बले फिल्म्स के बैनर तले विजय किरंगदूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में प्रभास के साथ, पृथ्वीसुकुमारन, श्रुति हासन, मधु गुरुस्वामी अहम किरदारों में हैं।

फिल्म डंकी 2023 में रिलीज होने वाली शाहरुख खान की तीसरी फिल्म है। इससे पहले उनकी दोनों फिल्में पठान और जवान ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं। फिल्म डंकी को 100% हिट फिल्में देने वाले राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है। ऐसे में अनुमान है कि फिल्म हिट रहेगी।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *