Dunki Vs Salaar; Shah Rukh Khan Dunki Vs Prabhas Salaar Advance Booking Collection Update | शाहरुख की फिल्म ने कमाए 1.24 करोड़, देशभर में प्रभास की फिल्म के 51 हजार टिकट बिके

hindinewsviral.com
5 Min Read

[ad_1]

25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शाहरुख खान की फिल्म डंकी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। देश में फिल्म की एडवांस बुकिंग शनिवार 16 दिसंबर को शुरू हुई। इंडस्ट्री ट्रैकर sacnilk के मुताबिक पहले दिन इसने एडवांस बुकिंग के जरिए 1 करोड़ 24 लाख रुपए कमा लिए हैं।

राजकुमार हिरानी निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी नजर आएंगे।

फिल्म डंकी में शाहरुख ने पहली बार डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ काम किया है।

फिल्म डंकी में शाहरुख ने पहली बार डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ काम किया है।

पहले दिन बिके 33 हजार टिकट
रिपोर्ट्स की मानें तो इंडिया में पहले दिन 2 हजार 836 हिंदी शोज के लिए डंकी के टोटल 33 हजार 770 टिकट बिके हैं। ‘डंकी’ का क्लैश प्रभास स्टारर ‘सालार’ से होना है। सालार भले ही 22 दिसंबर को रिलीज होगी पर इससे भी डंकी की एडवांस बुकिंग पर फर्क पड़ सकता है।

फिल्म की कहानी पंजाब में रहने वाले 5 दोस्तों की है जो विदेश जाना चाहते हैं।

फिल्म की कहानी पंजाब में रहने वाले 5 दोस्तों की है जो विदेश जाना चाहते हैं।

नॉर्थ अमेरिका में पहले दिन बनाया रिकॉर्ड
वहीं नॉर्थ अमेरिका में एडवांस बुकिंग के मामले में फिल्म ने पहले ही दिन रिकॉर्ड बना दिया। रिपोर्ट्स की मानें तो नॉर्थ अमेरिका में पहले दिन डंकी ने 15 हजार टिकट बेचकर 1 करोड़ 74 लाख रुपए ($210K) कमाए हैं।

Cine hub की एक रिपोर्ट की मानें तो डंकी ने नॉर्थ अमेरिका में जवान को छोड़कर बाकी सभी बॉलीवुड फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

नेशनल चेन मल्टीप्लेक्स में बिके 10K+ टिकट
इस बारे में और डिटेल शेयर करते हुए ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल ने ट्वीट करते हुए बताया कि नेशनल चेन मल्टीप्लेक्स में फिल्म के 10 हजार से ज्याद टिकट बिके हैं। वहीं नॉन नेशनल चेन्स में भी फिल्म काे अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

ट्रेड एक्सपर्ट सुमित कडेल का ट्वीट।

ट्रेड एक्सपर्ट सुमित कडेल का ट्वीट।

‘सालार’ ने एडवांस बुकिंग से कमाए 1 करोड़
वहीं सालार ने सभी भाषाओं में एडवांस बुकिंग के जरिए 1.05 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। हिंदी में इस फिल्म के 67 शोज के 972 टिकट बिके हैं, जिससे इसने 2 लाख रुपए की कमाई की है। फिल्म के टोटल 867 शोज के 51 हजार 280 टिकट बिके हैं।

सालार में प्रभास ने पहली बार डायरेक्टर प्रशांत नील के साथ काम किया है।

सालार में प्रभास ने पहली बार डायरेक्टर प्रशांत नील के साथ काम किया है।

सालार की एडवांस बुकिंग

  • तेलुगु- 80.30 लाख
  • मलयालम- 21.03 लाख
  • हिंदी- 2.06 लाख
  • तमिल- 1.76 लाख
  • कन्नड़- 1900
हाल ही में 'RRR' फेम डायरेक्टर राजामौली ने सालार की पहली टिकट खरीदी है।

हाल ही में ‘RRR’ फेम डायरेक्टर राजामौली ने सालार की पहली टिकट खरीदी है।

शाहरुख की पिछली फिल्में ब्लॉकबस्टर, प्रभास को हिट की तलाश

सालार और डंकी का क्लैश साल का सबसे बड़ा क्लैश माना जा रहा है। मार्केट में दोनों ही फिल्मों को लेकर बज है और दोनों ही फिल्मों के लीड एक्टर्स शाहरुख और प्रभास की फैन फाॅलोइंग जबरदस्त है।

जहां शाहरुख की पिछली फिल्में ‘पठान’ और ‘जवान’ इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्में रही हैं। वहीं प्रभास की आखिरी हिट फिल्म 2017 में रिलीज हुई ‘बाहुबली 2’ थी। इसके बाद रिलीज हुई साहाे, राधे श्याम और आदिपुरुष बुरी तरह फ्लॉप रहीं। ऐसे में एक्टर को एक हिट की तलाश है।

इस खबर से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ें…

प्रभास के लिए चौंका देने वाली दीवानगी:कनाडा के रिबेल स्टार फैंस ने एक्टर को दिया सिनेमैटिक एयर सेल्यूट, सालार 22 दिसंबर को रिलीज होगी

एक तरफ प्रभास स्टारर ‘सालार’ की रिलीज डेट करीब आ रही है, दूसरी तरफ फैंस के बीच एक्साइटमेंट का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में प्रभास के लिए अपना प्यार और दीवानगी दिखाते हुए टोरंटो.. पूरी खबर यहां पढ़ें…

16 दिसंबर से शुरू होगी ‘डंकी’ की एडवांस बुकिंग:शाहरुख ने शेयर किया पोस्ट, बोले- 6 दिन बाद रिलीज होगी फिल्म, मिलने जरूर आना

शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘डंकी’ 21 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। खबर है कि फिल्म कि एडवांस बुकिंग कल यानी 16 दिसंबर से शुरू कर दी जाएगी। डंकी’ का फर्स्ट डे… पूरी खबर यहां पढ़ें…

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *