Dunki Trailer X Reactions People Praising Shah Rukh Khan Rajkumar Hirani Film Trailer Calling Blockbuster Film | Dunki Trailer X Reactions: शाहरुख खान की Dunki के ट्रेलर को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स, लोग बोले

hindinewsviral.com
8 Min Read

[ad_1]

Dunki Trailer X Reactions: शाहरुख खान की इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘डंकी’ का ट्रेलर फाइनली आज रिलीज़ हो गया है. ट्रेलर काफी मजेदार है. ये हंसाता भी है गुदगुदाता भी है और इमोशनल भी करता है. वहीं शाहरुख खान की फिल्म का ट्रेलर या ड्रॉप 4 को देख फैंस झूम रहे हैं वहीं इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोगो के रिएक्शन आने भी शुरू हो गए हैं. चलिए यहां जानते हैं  ‘डंकी’ का ट्रेलर लोगों को कैसा लगा है.

‘डंकी’ के ट्रेलर को लेकर सोशल मीडिया पर क्या है रिएक्शन
‘डंकी ड्रॉप 4’ में फिल्म की कहानी के प्लॉट का प्रिव्यू मिल गया है. वहीं दिलचस्प बात ये है कि ‘डंकी’ के साथ, शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी ने पहली बार एक साथ काम किया है. राजकुमार हिरानी ‘संजू’, ‘पीके, ‘3 इडियट्स’ और ‘मुन्ना भाई सीरीज’ जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं. वहीं अब पहली बार शाहरुख खान के साथ राजकुमार हिरानी डंकी लेकर आ रहे हैं. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि बॉलीवुड के ये दिग्गज जबरदस्त फिल्म लाएंगे. वहीं ट्रेलर रिलीज के साथ ही एक यूजर ने लिखा, “राजकुमार हिरानी कभी निराश नहीं करते हैं. जब कंटेंट के राजा बॉलीवुड के राजा से मिलते हैं.DunkiTrailer.”

 

एक और यूजर ने लिखा है, “ एक साल में तीसरी ब्लॉकबस्टर होने जा रही है.” कईं और यूजर ने भी ट्रेलर देखने के बाद फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया है. 

 

 



 ‘डंकी’ कब होगी सिनेमाघरों में रिलीज? 
 ‘डंकी’ की बात करें तो फिल्म के कलाकारों में शाहरुख खान के अलावा अनिल ग्रोवर, विक्की कौशल, तापसी पन्नू, बोमन ईरानी और विक्रम कोचर भी शामिल हैं. हिरानी और अभिजात जोशी ने लेखिका कनिका ढिल्लों के साथ मिलकर इसे लिखा है. डंकी एक JIO स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स प्रोडक्शन है. ये फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: Dinesh Phadnis Passes Away: सीआईडी फेम एक्टर दिनेश फड़नीस का मल्टीपल ऑर्गन फेल्योर से निधन, 57 की उम्र में ली अंतिम सांस

 



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *