Dunki Song: घर से दूर रहने वाले हर इंसान की हो जाएंगी आंखें नम, शाहरुख खान का भी है फेवरेट, ऑडियंस ने लुटाया प्यार

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

 नई दिल्ली:  बॉलीवुड के किंग खान ने ‘पठान’ के साथ इस साल की धमाकेदार शुरुआत की थी और अब वह साल के अंत में राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘डंकी’ में नजर आने वाले हैं. 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म का आज दूसरा गाना आउट हो चुका है. आज इस फिल्म का दिल छू लेने वाला गाना ‘निकले थे कभी हम घर’ से रिलीज हो चुका है. इस गाने ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इस गाने को अबतक 17 लाख व्यूज मिल चुके हैं. 

शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म के इस गाने को सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक दिल छू लेने वाले पोस्ट के साथ शेयर किया है. ये एक्टर अपने पोस्ट में लिखते हैं, ‘आज ऐसे ही दिल में आया ये गाना तो आपके साथ शेयर कर रहा हूं. राजू और सोनू नाम से ही लगता है कि अपना ही कोई होगा और ये गाना उन दोनों ने ही बनाया है और ये गाना भी अपनों का है. अपने घर वालों का है… अपनी मिट्टी का है… अपने देश की बाहों में सुकून मिलने का है’.

घर की दिलाता है याद
वह आगे लिखते हैं, ‘हम सब कभी ना कभी अपने घर से… गांव से… शहर से… दूर निकल जाते हैं, जिंदगी बनाने के लिए. लेकिन दिल हमारा अपने घरों में ही रहता है… देश में ही रहता है. ‘डंकी’ से अपना फेवरेट आपके साथ साझा कर रहा हूं’. ये गाना सपनों की खातिर अपने परिवार और घर से दूर रहने वाले हर व्यक्ति के दिल को छू जाएगा. 

दिल जीत रहा गाना
इस गाने को दिग्गज सिंगर सोनू निगम ने अपनी जादुई आवाज दी है जबकि ‘निकले थे कभी हम घर से’ के बोल जावेद अख्तर द्वारा लिखे गए हैं. इसको म्यूजिक मैस्ट्रो प्रीतम द्वारा कंपोज किया गया है और इस गाने ने सोशल मीडिया पर यूजर्स का दिल जीत लिया है.  सोशल मीडिया यूजर्स इसकी तारीफ करते हुए जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Tags: Entertainment news., Shahrukh khan, Taapsee Pannu

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *