Dunki: कॉमेडी और एक्शन अवतार में शाहरुख, ‘जवान’ की तरह दिखे 2 लुक, हंसाता-रुलाता है 3 मिनट 1 सेकंड का ट्रेलर

hindinewsviral.com
2 Min Read

[ad_1]

मुंबई. शाहरुख खान की इस साल की तीसरी मच अवेटेड फिल्म डंकी का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. फिल्म का ट्रेलर में शाहरुख के फनी और एक्शन दोनों तरह के अवतार के देखने को मिल रहे हैं. तीन मिनट एक सेकंड का ट्रेलर हंसाने और रुलाने पर मजबूर कर देता है. जवान की तरह, इसमें भी शाहरुख के दो अलग-अलग लुक देखने को मिल रहे हैं. फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है. इसे गौरी खान ने भी प्रोड्यूस किया है. फिल्म शाहरुख के साथ तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर हैं.

‘डंकी’ के ट्रेलर की शुरुआत में, शाहरुख खान को एक ट्रेन से उतरते हुए देखा जाता है. उनके किरदार का नाम हरदयाल सिंह ढिल्लों उर्फ हार्डी है. हार्डी पंजाब के एक गांव पहुंचा है और मनु, सुखी, बग्गू, और बल्ली जैसे एनर्जेटि दोस्तों से मिलता है. उसके सभी दोस्त लंदन जाने का सपना देखते हैं. जिससे की वह अपने और अपने परिवार को एक अच्छा लाइफस्टाइल दे सकें.

लेकिन अंग्रेजी नहीं आने की वजह से उन्हें बीजा नहीं मिल पाता है. वह अंग्रेजी सीखने की कोशिश करते हैं. फिर भी बात नहीं बनती है, तो गैरकानूनी तरीके से वह लंदन जाने की प्लानिंग करते हैं. यहां से थ्रिल शुरू होता है.

Tags: Shah rukh khan, Taapsee Pannu, Vicky Kaushal

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *