Dunki:डंकी मेरे दिल के बहुत करीब है-शाहरुख खान

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

शाहरुख खान हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म Dunki (डंकी) के प्रमोशन के लिए दुबई गए थे. दुबई में प्रमोशनल इवेंट में, अभिनेता ने अपनी फिल्म डंकी को अबतक की बेस्ट फिल्मों में से एक कहा. अपनी पिछली फिल्मों, जवान और पठान के बारे में बोलते हुए, शाहरुख ने कहा, “इसलिए जब मैंने जवान बनाई, तो मैंने सोचा कि मैंने लड़कों और लड़कियों के लिए एक फिल्म बनाई है

लेकिन मैंने अपने लिए कुछ नहीं बनाया, फिर मैंने Dunki (डंकी) बनाई, तो यह मेरी फिल्म है. यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है. जब मैं ‘पठान’ कर रहा था, तो कई लोग जो फिल्मों के बारे में लिखते हैं, जो जाहिर तौर पर फिल्म निर्माताओं से ज्यादा फिल्मों के बारे में जानते हैं, कह रहे थे कि मैं किस तरह की भूमिकाएं कर रहा हूं, इसलिए मुझे वास्तव में लगा कि मुझे ऐसी फिल्में करनी चाहिए जो मेरे दिल से आती हैं और यह इसमें वे सभी शामिल हैं जो मैंने अबतक की है.

मैंने साल की शुरुआत ‘पठान’ से की, जो हमेशा लेडीज फर्स्ट थी और मैं साल का अंत अपने लिए एक फिल्म के साथ करना चाहती हूं. तो कृपया 21 दिसंबर को डंकी देखें. फिल्म में हर किसी को कुछ ऐसा मिलेगा जो उनके दिल को छू जाएगा. फिल्म आपको हंसाएगी भी.”

Dunki (डंकी) ने केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड से यू/ए प्रमाणपत्र हासिल किया है, यह फिल्म लगभग 2 घंटे और 41 मिनट के रनटाइम के साथ एक मनोरंजन का वादा करती है. शाहरुख खान अभिनीत फिल्म मुंबई के प्रतिष्ठित गेयटी गैलेक्सी में अपनी पहली स्क्रीनिंग के लिए तैयार है, जो सुबह 5:55 बजे अभूतपूर्व समय के लिए निर्धारित है. स्पेशल स्क्रीनिंग की व्यवस्था बॉलीवुड अभिनेता के समर्पित फैन क्लब, एसआरके यूनिवर्स द्वारा की गई है.

Dunki (डंकी) फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है. डंकी में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, ​​विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर सहित कई बेहतरीन कलाकार हैं. JIO स्टूडियोज, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत, यह फिल्म राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित है. इसे अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों ने लिखा है.

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *