double eviction before the Bigg Boss 17 finale: Isha Malviya can be out of show | फिनाले से पहले होगा डबल एविक्शन: आएशा खान के बाद ईशा मालवीय हो सकती हैं एविक्ट, विक्की जैन पर भी खतरा

hindinewsviral.com
2 Min Read

[ad_1]

23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

टेलीविजन रियलटी शो बिग बॉस 17 लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। शनिवार को हुए वीकेंड के वार में ऑडियंस पोल के जरिए वाइल्ड कार्ड बनकर आईं आएशा खान एविक्ट हो चुकी हैं। अब खबरें हैं कि आएशा के बाद ईशा मालवीय भी शो से निकाली जाएंगी।

हाल ही में आई बिग बॉस खबरी की रिपोर्ट के अनुसार, ईशा मालवीय जल्द ही शो से एविक्ट होने वाली हैं। इस हफ्ते फिनाले टास्क से डिस्क्वालिफाई होने के बाद अंकिता लोखंडे, आएशा खान, विक्की जैन और ईशा मालवीय नॉमिनेटेड थे। शो में जब स्टेंड-अप टास्क हुआ तो शो में आई ऑडियंस ने आएशा खान को शो से बाहर कर दिया।

अब जल्द ही शो में एक शॉकिंग एविक्शन होगा। घरवालों को लगा था कि आएशा के बाद एविक्शन प्रोसेस खत्म हो चुकी है, लेकिन सलमान ने अचानक अनाउंस कर दिया है कि इस हफ्ते डबल एविक्शन होगा। इस एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो भी कलर्स चैनल के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर कर दिया गया है। जिसमें सलमान खान की अनाउंसमेंट के बाद घरवाले बुरी तरह रोते नजर आ रहे हैं।

अब खबरी पेज की मानें तो अंकिता लोखंडे, विक्की जैन के मुकाबले कम वोट्स हासिल कर ईशा मालवीय को शो से एविक्ट किया जा रहा है। इस हफ्ते वीकेंड के वार में सलमान खान ने भी ईशा को जमकर फटकार लगाई थी। ईशा ने बीते हफ्ते मन्नारा चोपड़ा की बॉडी और एज शेमिंग की थी।

6 कंटेस्टेंट पहुंचे फिनाले में, 28 जनवरी को होगा फिनाले

बिग बॉस 17 के फिनाले वीक में 6 लोग पहुंच चुके हैं। इनमें फिनाले टास्क जीते मुनव्वर फारूकी, अरुण महाशेट्टी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार पहले ही शामिल हो चुके थे, जिसके बाद नॉमिनेशन से बचकर अब अंकिता लोखंडे और विक्की जैन भी फाइनलिस्ट बन चुके हैं। शो का फिनाले 28 जनवरी को होने वाला है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *