Director Sandeep Reddy Vanga Says- Parineeti was the first choice for Animal and Kabir Singh | एनिमल और कबीर सिंह के लिए पहली पसंद थीं परिणीति: डायरेक्टर ने डेढ़ साल पहले ही कर लिया था साइन, रिप्लेस करने के बाद माफी मांगी

hindinewsviral.com
5 Min Read

[ad_1]

1 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फिल्म मेकर संदीप रेड्‌डी वांगा की हालिया रिलीज फिल्म ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। इस फिल्म में साउथ की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने पहली बार एक्टर रणबीर कपूर के अपोजिट काम किया है।

पर क्या आप जानते हैं कि रश्मिका इस फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थी। उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू होने के कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को रिप्लेस किया था।

परिणीति की आखिरी हिट फिल्म 2019 में रिलीज हुई केसरी थी। इस फिल्म में भी एक्ट्रेस ने एक्सटेंडेड कैमियो रोल किया था।

परिणीति की आखिरी हिट फिल्म 2019 में रिलीज हुई केसरी थी। इस फिल्म में भी एक्ट्रेस ने एक्सटेंडेड कैमियो रोल किया था।

परिणीति को इस रिप्लेसमेंट का बुरा भी लगा: वांगा
हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में डायरेक्टर संदीप रेड्‌डी वांगा ने यह खुलासा किया। उन्होंने कहा कि यह उनकी गलती थी उन्होंने एनिमल में रणबीर के अपोजिट परिणीति को कास्ट कर लिया था पर बाद में उन्होंने अपनी गलती सुधारी और परिणीति को फिल्म से निकालकर रश्मिका को उनकी जगह रिप्लेस किया।

वांगा ने बताया कि परिणीति को इस रिप्लेसमेंट के बारे में सुनकर बुरा भी लगा था पर उनके लिए फिल्म हमेशा से ही प्रायोरिटी थी।

गीतांजलि के रोल में लिए बाद में वांगा ने परिणीति की जगह रश्मिका मंदाना को कास्ट किया था।

गीतांजलि के रोल में लिए बाद में वांगा ने परिणीति की जगह रश्मिका मंदाना को कास्ट किया था।

मुझे उनके गीतांजलि नजर नहीं आई
कोमल नहाटा को दिए एक इंटरव्यू में संदीप ने कहा- ‘एक्चुअली गलती मेरी थी। मैंने परिणीति से कहा कि हो सके तो मुझे माफ करना। मैंने उन्हें एनिमल की शूटिंग शुरू होने के डेढ़ साल पहले ही कास्ट कर लिया था पर शूट से कुछ दिनों पहले मुझे उनमें गीतांजलि का किरदार कहीं नजर नहीं आया। कुछ किरदार कुछ लाेगों को सेट नहीं होते।’

वांगा ने बताया कि वो फिल्म 'कबीर सिंह' में भी कियारा आडवाणी से पहले परिणीति चोपड़ा को ही कास्ट करने वाले थे।

वांगा ने बताया कि वो फिल्म ‘कबीर सिंह’ में भी कियारा आडवाणी से पहले परिणीति चोपड़ा को ही कास्ट करने वाले थे।

‘कबीर सिंह’ में भी परिणीति को कास्ट करना चाहता था: वांगा
संदीप ने आगे कहा- ‘मैं कभी ऑडिशन में बिलीव नहीं करता। मैं सिर्फ अपनी इंस्टिंक्ट के साथ जाता हूं। पहले दिन से ही मुझे परिणीति की एक्टिंग पसंद थी। मैं उन्हें ‘कबीर सिंह’ में भी कास्ट करना चाहता था पर उस टाइम ऐसा नहीं हुआ।

मैं उनके साथ काफी वक्त से काम करना चाहता था और यह उनको भी पता था। मैंने उन्हें रिप्लेस करने से पहले उनसे माफी मांगी और कहा कि कुछ भी फिल्म से बड़ा नहीं है इसलिए मैं यह फैसला कर रहा हूं और दूसरे आर्टिस्ट के साथ आगे बढ़ रहा हूं। उन्हें बुरा जरूर लगा पर उन्होंने भी समझा कि मैं ऐसा क्यों कह रहा हूं।’

डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ने के बाद एनिमल नॉर्थ अमेरिका में भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली चौथी फिल्म बन चुकी है।

डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ने के बाद एनिमल नॉर्थ अमेरिका में भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली चौथी फिल्म बन चुकी है।

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 535 करोड़ कमा चुकी है एनिमल
फिल्म ‘एनिमल’ ने अब तक इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 535 करोड़ की कमाई कर ली है। 8 करोड़ रुपए और कमाते ही यह फिल्म पठान का रिकॉर्ड तोड़कर सबसे ज्यादा डोमेस्टिक कमाई करने वाली दूसरी हिंदी फिल्म बन जाएगी। एनिमल नॉर्थ अमेरिका में भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली चौथी फिल्म बन चुकी है।

इस फिल्म में रणबीर और रश्मिका के अलावा बॉबी देओल, अनिल कपूर, तृप्ति डिमरी भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आए हैं। मेकर्स पहले ही इसके सीक्वल ‘एनिमल पार्क’ की घोषणा कर चुके हैं।

हाईएस्ट डोमेस्टिक कलेक्शन करने वाली टॉप-5 हिंदी फिल्में

  • जवान- 643.87 करोड़
  • पठान- 543.05 करोड़​​​​​​​
  • एनिमल- 535 करोड़*
  • गदर 2- 525.45 करोड़
  • दंगल- 387.38 करोड़
फिल्म कबीर सिंह 2019 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी हिंदी फिल्म थी।

फिल्म कबीर सिंह 2019 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी हिंदी फिल्म थी।

‘कबीर सिंह’ ने किया था 379 करोड़ का कलेक्शन
वहीं शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर ‘कबीर सिंह’ 2019 में रिलीज हुई थी। 379 करोड़ के वर्ल्डवाइड कलेक्शन के साथ यह उस साल की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म थी। यह 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की बॉलीवुड रीमेक थी, जिसमें विजय देवरकोंडा ने लीड रोल प्ले किया था। इस फिल्म को भी संदीप रेड्डी वांगा ने ही डायरेक्ट किया था।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *