Director Anil Sharma spoke on ‘Gadar-3’ | ‘गदर-3’ पर बोले डायरेक्टर अनिल शर्मा: तारा सिंह बनकर फिर लौटेंगे सनी देओल, फिल्म की मेकिंग शुरू हो चुकी है

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

1 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सनी देओल स्टारर फिल्म ‘गदर 2’ को लोगों ने खूब पसंद किया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कमाई की। वहीं अब गदर 2 की सफलता के बाद गदर 3 बनाने का ऐलान कर दिया गया है। गदर के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने खुद इसकी पुष्टि की है। खबरों की मानें तो जी स्टूडियोज, अनिल शर्मा और सनी देओल के बीच कागजी कार्रवाई भी पूरी हो चुकी है। अब जल्द ही फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर शुरू होगा।

गदर-3 के बेसिक आइडिया पर काम हो चुका है

पिंकविला के साथ हुए एक इंटरव्यू में अनिल शर्मा ने बताया कि फिल्म के पहले दौर की कागजी कार्रवाई हो चुकी है। गदर-2 की रिलीज के बाद से ही फिल्म के मेकर्स ने गदर-3 की कहानी पर काम शुरू कर दिया था। बता दें गदर की पहले दोनों पार्ट की तरह ही तीसरे पार्ट की कहानी भी भारत-पाक की लड़ाई पर आधारित होगी। हालांकि, उनका कहना है कि इस बार कहानी पहले से कुछ अलग होगी। फिल्म की शूटिंग 2025 में शुरू हो सकती है।

गदर-2 की कुल कमाई की बात करें तो फिल्म ने डोमेस्टिक लेवल पर 525.45 करोड़ का कलेक्शन किया था। ये सनी देओल के करियर की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई।

तारा सिंह फिर वापस आएंगे-अनिल शर्मा

अनिल शर्मा ने इंटरव्यू में बताया कि, हां तारा सिंह वापस लौटेंगे। क्योंकि हमने गदर-3 का बेसिक आइडिया पहले ही तैयार कर लिया है। बहरहाल, अभी मैं नाना पाटेकर और उत्कर्ष के साथ एक दूसरी फिल्म पर काम कर रहा हूं। उन्होंने आगे कहा कि मेरी अगली फिल्म गदर-3 ही होगी। मैं जल्द ही फिल्म की फाइनल स्क्रिप्ट पर काम शुरू करुंगा।

गदर में तारा सिंह के बेटे जीत का किरदार निर्देशक अनिल के बेटे उत्कर्ष ने निभाया था। उत्कर्ष गदर-2 में भी सनी के बेटे का किरदार निभाते दिखाई दिए हैं। गदर-3 में भी वो नजर आएंगे। बता दें, सनी देओल फरवरी में लाहौर: 1947 की शूटिंग शुरू करेंगे। इसके बाद सनी फिल्म रामायण में अपने हिस्से की शूटिंग कर सकते हैं। वहीं 1997 की ब्लॉकबस्टर फिल्म बॉर्डर की अगली पार्ट भी आने की खबरें सामने आई हैं।।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *