फैन को थप्पड़ मारने के मामले में Nana Patekar पर FIR की मांग

hindinewsviral.com
2 Min Read

[ad_1]

Nana Patekar ने वाराणसी में शूटिंग के दौरान एक फैन को थप्पड़ मार दिया था, जिस पर अब प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं। आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने फिल्म स्टार नाना पाटेकर द्वारा कल मंगलवार 14 नवंबर 2023 को वाराणसी में एक फैन को थप्पड़ मारे जाने और उनके क्रू द्वारा उसका गला दबोचा जाने के मामले में एफआईआर दर्ज किए जाने की मांग की है। उधर, बैकफुट पर आए अभिनेता ने कहा कि ऐसा भ्रम के चलते हुआ। नाना ने कहा कि हमे लगा हमारे क्रू का ही आदमी है लिहाजा सीन शूट करने में ऐसा हुआ। फिर भी मैं माफी मांगता हूं 

पुलिस कमिश्नर वाराणसी को भेजी अपनी शिकायत में अमिताभ ठाकुर ने कहा है कि Nana Patekar ने जर्नी फिल्म की शूटिंग के दौरान दशाश्वमेध घाट के पास शूटिंग के दौरान सेल्फी ले रहे फैन को एक जोरदार थप्पड़ जड़कर भगाया। क्रू मेंबर द्वारा उस फैन की गर्दन भी मरोड़ी गई। जिसके संबंध में वायरल हो रहे वीडियो को देखने से स्पष्ट है कि यह एक आपराधिक कृत्य है।

 अपराध की गंभीरता इस कारण और बढ़ जाती है कि यह समाज में एक अत्यंत ही महत्वपूर्ण स्थान प्राप्त एक सुप्रसिद्ध फिल्म स्टार Nana Patekar द्वारा किया गया अपराधिक कार्य है। अमिताभ ठाकुर ने इस घटना की सामाजिक रूप से अतीत गंभीरता को देखते हुए तत्काल एफआईआर दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की मांग की है। 



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *