Delta Corp ने रियल एस्टेट सेक्टर में एंट्री का किया ऐलान, 9% बढ़कर बंद हुए शेयर

hindinewsviral.com
2 Min Read

[ad_1]

लिस्टेड गेमिंग कंपनी डेल्टा कॉर्पोरेशन (Delta Corporation) ने रियल एस्टेट सेक्टर में एंट्री का ऐलान किया है। कंपनी ने आज 30 नवंबर को कहा कि वह पेनिनसुला लैंड (Peninsula Land) के साथ एक ज्वाइंट वेंचर के माध्यम से रियल एस्टेट सेक्टर में एंट्री करेगी। एक रेगुलेटरी फाइलिंग में डेल्टा कॉर्प ने कहा कि वह पेनिनसुला लैंड में 99.99 करोड़ रुपये का निवेश करेगी। वह डेल्टा कॉर्प को 44 रुपये में 1.5 करोड़ इक्विटी शेयर और 77.27 लाख CCD जारी करेगी।

कंपनी का बयान

डेल्टा कॉर्प और पेनिनसुला लैंड 250 करोड़ रुपये का ज्वाइंट वेंचर भी शुरू करेंगे जहां डेल्टा कॉर्प प्रमुख शेयरधारक होगी। डेल्टा ने कहा, “यह ध्यान में रखते हुए कि धारगालिम, गोवा में डेल्टा की फ्लैगशिप प्रोजेक्ट को स्थगित कर दिया गया है और इसके फ्री रिजर्व और कैश फ्लो को देखते हुए कंपनी इस क्षेत्र में लॉन्ग टर्म ग्रोथ के लिए एक आकर्षक अवसर देख रही है।”

दोनों कंपनियों के शेयरों में तेजी

घोषणा के बाद आज 30 नवंबर को पेनिनसुला लैंड के शेयरों में 5 फीसदी की तेजी देखी गई। बीएसई में यह स्टॉक 48.63 रुपये के अपर सर्किट पर बंद हुआ है। वहीं, डेल्टा कॉर्पोरेशन के शेयर 9.37 फीसदी की बढ़त के साथ 146.5 रुपये पर बंद हुए हैं।

डेल्टा कॉर्प का स्टॉक पिछले छह महीनों में 39.46 फीसदी गिरा है। जीएसटी काउंसिल द्वारा ऑनलाइन गेमिंग और जुआ कंपनियों पर 28 फीसदी टैक्स लगाने की बात कहने के बाद कंपनी की सब्सिडियरी कंपनियों को टैक्स नोटिस मिला था।

कंपनी पर कुल 23,206 करोड़ रुपये की टैक्स शॉर्टफॉल लायबिलिटी है। कंपनी की सब्सिडियरी कंपनियों, डेल्टाटेक गेमिंग, कैसीनो डेल्टिन डेनज़ोंग, हाईस्ट्रीट क्रूज़ और डेल्टा प्लेजर क्रूज को टैक्स नोटिस मिला है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *