तिरुमाला मंदिर पहुंचीं Deepika Padukone

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

Deepika Padukone ने शुक्रवार को तिरूपति बालाजी मंदिर में दर्शन किए. उनके साथ उनकी बहन अनीशा, पिता प्रकाश पदुकोण, मां उज्जला पदुकोण भी साथ में दिखे. एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो कड़ी सुरक्षा के बीच दिख रही है. उन्होंने क्रीम और गोल्डन एथनिक लुक अपनाया है और लाल कलर का स्टोल लिया हुआ है.

गौरतलब है कि एक दिन पहले गुरुवार शाम को दीपिका अनीशा के साथ तिरुमाला पहुंची थीं. दीपिका की तिरूपति यात्रा ऐसे समय में हुई है जब वह अपनी फिल्म फाइटर की रिलीज की तैयारी कर रही हैं.

फाइटर का पहला गाना शेर खुल गए आज रिलीज हो गया है. गाने विशाल और शेखर, बेनी दयाल और शिल्पा राव ने गाया है. गाने के बोल कुमार के हैं. फाइटर Deepika Padukone और ऋतिक रोशन का पहला सहयोग है. सिद्धार्थ आनंद के इस फिल्म में अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर भी है. ऋतिक और सिद्धार्थ ने बैंग बैंग और 2019 की हिट वॉर जैसी फिल्मों में साथ काम किया है.

फाइटर 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. सिद्धार्थ आनंद की आखिरी रिलीज ‘पठान’ थी, जिसमें शाहरुख खान नजर आए थे. फिल्म सुपरहिट हुई थी. फाइटर में ऋतिक स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जबकि दीपिका पादुकोण स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ मिनी और अनिल कपूर ग्रुप कैप्टन राकेश जय की भूमिका में नजर आएंगे.

सिंघम अगेन से दीपिका पादुकोण का लुक सामने आ चुका है, जिसमें वो लेडी सिंघम के रोल में दिख रही है. इसका पोस्टर शेयर कर रोहित शेट्टी ने लिखा, “हमारे पुलिस जगत का सबसे क्रूर और हिंसक अधिकारी… लेडी सिंघम” कहते हैं.

खाकी वर्दी पहने और खतरनाक मुस्कान के साथ, के पोस्टर में Deepika Padukone  बेहद खतरनाक दिखी थी. फिल्म में पदुकोण के साथ अजय देवगन, करीना कपूर खान और रणवीर सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. आखिरी बार शाहरुख खान की फिल्म जवान में दीपिका पादुकोण नजर आई थी. फिल्म में उनका रोल कैमियो था.



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *