Deepika Padukone praised her 12th failure | दीपिका पादुकोण ने की 12th फेल की सराहाना: फिल्म की टीम को दी बधाई, आलिया-ऋतिक और अनुराग समेत कई सेलेब्स कर चुके फिल्म की तारीफ

hindinewsviral.com
5 Min Read

[ad_1]

8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

विक्रांत मैसी और मेधा शंकर स्टारर फिल्म ‘12th फेल’ रिलीज के इतने दिनों बाद भी सुर्खियों में है। आए दिन बॉलीवुड सेलेब्रिटी फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। आलिया भट्ट ने कल 16 जनवरी को फिल्म की सराहना करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था। इतना ही नहीं दीपिका ने भी आलिया के पोस्ट को शेयर करते हुए उनकी बात से सहमति जताई।

दीपिका ने आलिया का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा

दीपिका ने आलिया भट्ट का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- मैं इस बात से पूरी तरह सहमत हूं। एक्ट्रेस मे फिल्म की पूरी टीम को बधाई दी।

आलिया ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा..

आलिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था- अब तक की सबसे खूबसूरत फिल्मों में से एक है। ’12th फेल’ में क्या शानदार परफॉर्मेंस है। विक्रांत मैसी, आप फिल्म में इतने शानदार थे कि मैं हैरान हूं और मेधा शंकर तो मनोज के सफर का दिल और उसकी आत्मा हैं। इतनी स्पेशल फिल्म और एकदम फ्रेश। सभी चीजें दिल को छू लेने वाली थीं और विधु विनोद चोपड़ा सर आपकी ये फिल्म दिल को एकदम हिट करती है। बहुत ही इंस्पायरिंग और इमोशनल करने वाली फिल्म है। इस फिल्म को देखने के बाद मेरे अंदर प्यार उमड़ रहा है। पूरी कास्ट और क्रू को बहुत बधाई। वो सभी तारीफ के काबिल हैं।

पहले भी कई सेलेब्स कर चुके हैं फिल्म की तारीफ

ऋतिक ने अपने एक्स अकाउंट ( ट्विटर) पर फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा- मैंने ’12वीं फेल’ देखी। ये फिल्म मेकिंग में मास्टरक्लास है। बाकी सब चीजों से ऊपर मैं फिल्म की साउंड इफेक्ट से बहुत इंप्रेस हुआ हूं, जिसने फिल्म के हर सीन में जान डाल दी। शानदार परफार्मेंस। मिस्टर चोपड़ा, क्या फिल्म है! प्रतिभा के लिए धन्यवाद। मैं इससे बहुत प्रेरित हुआ हूं।

ऋतिक के पहले कटरीना कैफ, जान्हवी कपूर भी फिल्म की तारीफ कर चुकी हैं।

अनुराग कश्यप ने की फिल्म की तारीफ

अनुराग कश्यप ने ’12th फेल’ को पिछले साल की बेस्ट मेनस्ट्रीम फिल्म बताया। उन्होंने कहा- ये फिल्म भटके हुए डायरेक्टर्स के लिए एक नया स्टैंडर्ड सेट करती है। डायरेक्टर ने खुद को भी इन भटके हुए डायरेक्टर्स में से एक बताया। विक्रांत मैसी का पोस्टर शेयर कर, अनुराग कश्यप ने सोशल मीडिया पर लिखा- ’12th’ फेल सबसे अच्छी मेनस्ट्रीम फिल्म रही, जो मैंने 2023 में देखी।

विधु विनोद चोपड़ा ने 71 साल की उम्र में क्या कमाल फिल्म बनाई है। ये फिल्म एक ऐसे जिद्दी आदमी की कहानी है जो जिंदगी में बहुत कुछ हासिल करना चाहता है। फिल्म के बारे में जिस बात ने मुझे सरप्राइज किया वो ये है कि कैसे उन्होंने मेनस्ट्रीम फिल्मों की सभी परंपराओं को तोड़ दिया है। उन्होंने ’12th फेल’ के सींस को सरल लंबे शॉट्स में फिल्माया है।

अनुराग कश्यप ने पूरी टीम को बधाइयां दी

अनुराग ने ये भी बताया कि उन्हें फिल्म और इसकी सिनेमैटोग्राफी में सबसे ज्यादा क्या पसंद आया। उन्होंने कहा- बहुत अधिक स्पॉइलर दिए बिना, महत्वपूर्ण दृश्यों को अच्छी तरीके से शूट किया गया है। मुखर्जी नगर की भीड़ वाला सीन एक अलग छाप छोड़ देता है। ऐसा महसूस हुआ मानो हम दीवार से उड़कर फिल्म को देख रहे हों।

डायरेक्टर को खुद पर, अपने एक्टर्स और अपनी कहानी पर इतना विश्वास है कि उन्होंने बैकग्राउंड म्यूजिक का बहुत कम इस्तेमाल किया है। मुझे उम्मीद है कि मेरे जैसे फिल्म डायरेक्टर्स जो थोड़ा खो गए हैं, उनके लिए इस फिल्म ने एक नया बेंचमार्क सेट किया है। पूरी टीम को मेरी तरफ से शुभकामनाएं।

12th फेल की कहानी क्या है?

विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित 12वीं फेल अक्टूबर में सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म में जीरो से हीरो बनने की कहानी को बखूबी दिखाया गया है। फिल्म IPS ऑफिसर मनोज शर्मा की लाइफ पर लिखी बेस्टसेलर बुक ‘12th फेल’ पर आधारित है। UPSC एंट्रेंस एग्जाम अटेंप्ट करने वाले लाखों छात्रों के जीवन में किस तरह के संघर्ष आते हैं और कैसी परिस्थितियों का उन्हें सामना करना पड़ता है, ये सब विधु विनोद चोपड़ा ने बहुत बेहतरीन अंदाज में दर्शाया है।

एक्टर विक्रांत मेसी ने भी IPS मनोज शर्मा के किरदार में पूरी जान डाल दी है। संघर्षों और चुनौतियों की इस रियल लाइफ इंस्पायर्ड ड्रामा ने लोगों का दिल जीत लिया है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *