TMKOC में दयाबेन की Disha Vakani हुई एंट्री?

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah‘ के प्रसिद्ध किरदार दयाबेन को काफी समय से चर्चा में रहा है। Disha Vakani, जो इस शानदार रोल को निभा रही हैं, शो से काफी समय से गायब हैं। पहले कहा जा रहा था कि निजी जीवन के कारण यह अभिनेत्री लाइमलाइट और शो दोनों से दूर हैं। लेकिन हाल ही में, एक बार फिर Disha Vakani के बारे में चर्चा हो रही है।

अफवाहें इस बात को कह रही हैं कि Disha Vakani जल्द ही शो में वापसी करेंगी। आइए इन अफवाहों के पीछे छुपी सच्चाई को समझते हैं। क्या टप्पू की मां वापस आ रही हैं? तारक मेहता में दयाबेन का किरदार को Disha Vakani के अलावा शायद ही कोई इतने शानदार तरीके से निभा सकता है। शो में उनका किरदार हमेशा से चर्चा का केंद्र बना रहा है।

लेकिन बीते कुछ समय से, तारक मेहता के महत्वपूर्ण किरदार धीरे-धीरे शो को छोड़ रहे हैं। विशेष रूप से, Disha Vakani लंबे समय से गायब हैं, जिससे उनके चाहने वालों को बहुत दुख हो रहा है, क्योंकि उनका दयाबेन का किरदार बहुत ही पसंदीदा है। Disha Vakani ने 2008 में सिटकॉम में मुख्य महिला भूमिका निभाई थी। उनकी शानदार अभिनय कौशल से टेलीविजन प्रेमियों के बीच विशाल प्रशंसा प्राप्त हुई थी।

दुर्भाग्यवश, सितंबर 2017 में, उन्होंने मातृत्व अवकाश पर जाने का निर्णय किया और वापस नहीं आईं, जिससे उनके प्रशंसकों को बहुत दुख हुआ। सीरियल के 15 साल पूरे होने पर, निर्माता असित कुमार मोदी ने एक महत्वपूर्ण घोषणा की। उन्होंने कहा कि वे जल्द ही प्रशंसकों की पसंदीदा Disha Vakani को फिर से लाएंगे। उन्होंने कहा, “इस 15 साल की यात्रा में, सभी को हार्दिक बधाई। एक ऐसी कलाकार हैं जिन्हें हम भूल नहीं सकते हैं।

वह कलाकार हैं दया भाभी यानी Disha Vakani। उन्होंने इतने सालों तक फैन्स का मनोरंजन किया है और हमें हंसाया भी है।” प्रशंसक उनके वापस आने का इंतजार कर रहे हैं, और मैं आप सभी से वादा करता हूं कि Disha Vakani जल्द ही ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में वापस आएंगी।

यह शो लगभग 15 वर्षों से सफलतापूर्वक चल रहा है, हालांकि, Disha Vakani, भव्या गांधी, शैलेश लोढ़ा, और नेहा मेहता सहित कई कलाकार इससे बाहर हो गए हैं। हाल ही में, टप्पू के किरदार को निभाने वाले राज अनाडकट ने भी शो को छोड़ दिया

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *