Darshan Raval Show: बॉलीवुड के टॉप सिंगर दर्शन रावल दिल्ली में करेंगे परफॉर्म, जानें पूरा शेड्यूल

hindinewsviral.com
2 Min Read

[ad_1]

गौहर/दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में बॉलीवुड के टॉप सिंगर दर्शन रावल परफॉर्म करने जा रहे हैं. आपको बता दें कि दर्शन सिंगर, कंपोजर और सॉन्ग राइटर हैं, जिनकी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है. देशभर में इनकी पहली ऑन-स्क्रीन उपस्थिति रियलिटी शो इंडियाज रॉ स्टार में हुई थी. जिसके बाद इन्होंने अपने पूरे करियर में काफी ज्यादा और बड़े हिट गाने दिए हैं.

दर्शन के कुछ गाने जैसे कि एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, बेखुदी, तू मिलेया, मैं वो चांद, चोगड़ा, माहिए जिन्ना सोहना, खींच मेरी फोटो और मुझे पीने दो बड़े चार्टबस्टर्स रहे हैं. दिल्ली में दर्शन सिंह लाइव परफॉर्म 10 फरवरी 2024 को आयोजित किया जाएगा, जो शाम 7 बजे शुरू होगी.

दर्शन रावल का लाइव परफॉर्मेंस
इस लाइव परफॉर्मेंस का अभी वेन्यू निर्धारित नहीं किया गया है. दर्शन सिंह की गायकी के प्रेमियों के होते हुए यह तो तय माना जा रहा है कि दर्शक इनकी लाइव परफॉर्मेंस देखने के लिए बड़ी संख्या में आने वाले हैं. मगर वीकेंड होने की वजह से इस संख्या में और भी ज्यादा बढ़ोतरी की उम्मीद की जा रही है.

शो की टिकट्स के रेट
इस लाइव परफॉर्मेंस को देखने के लिए अधिकतम उम्र 16 साल से ऊपर की रखी गई है. शो की टिकट्स के रेट 499 रुपए, 899 रुपए, 1,299 रुपए, 1,999 रुपए और 49,999 रुपए रखा गया है. इस शो की टिकट्स आपको पेटीएम इंसाइडर पर उपलब्ध हो जांएगी.

Tags: Delhi news, Entertainemnt, Local18

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *