बड़े भाई की साली को दिल हार बैठे थे क्रिकेटर मुकेश, रिसेप्शन में स्टार गेंदबाज ने शेयर की लव स्टोरी की अनसुनी दास्‍तान

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

गोपालगंज. भारतीय टीम के क्रिक्रेटर और तेज गेंदबाज मुकेश कुमार इन दिनों सुर्खियों में हैं. मुकेश की सुर्खियों में आने की वजह आस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में उनका प्रदर्शन और पिछले दिनों हुई उनकी शादी है. मुकेश ने बिहार के ही छपरा की रहने वाली दिव्या सिंह के साथ शादी करने के बाद सोमवार को गोपालगंज में रिप्सेप्शन दिया. सदर प्रखंड के काकड़कुंड गांव में रिप्सेप्शन कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.

आस्ट्रेलिया से हुई टी-20 सीरीज में टीम इंडिया को अपनी बेहतर गेंदबाजी से जिताने के बाद मुकेश कुमार रिप्सेप्शन में पहुंचे थें. इस दौरान गांव के लोगों ने उनका फूलों से जमकर स्वागत किया. 28 नवंबर को हुई शादी के बाद रिप्सेप्शन के दौरान पहली बार मुकेश कुमार मीडिया से बातचीत करते हुए अपनी लव स्टोरी को बयां किया. क्रिक्रेटर मुकेश कुमार ने कहा कि जिनके साथ उनका प्यार शुरू से था, आज उसी के साथ शादी करके जिंदगी की नई पारी की शुरुआत कर रहें हैं. दिव्या सिंह के साथ मुकेश कुमार ने शादी करके खुशी जाहिर की.

मुकेश कुमार ने साउथ अफ्रीका के साथ होने वाले मैच के बारे में भी जानकारी देते हुए कहा कि तीनों सीरीज में उनका चयन किया गया है. कल टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी बेंगलुरु पहुंचेंगे और वहां से साउथ अफ्रीका के लिए रवाना होंगे. उन्होंने कहा कि साउथ अफ्रीका में मैच शुरू होने से पहले कोच उन्हें कई जानकारियां देंगे और खिलाड़ी भी क्रिक्रेट पिच और विकेट स्थल का मुआयना करेंगे.

गोपालगंज में बेहतर खेल मैदान खोलने की मंजूरी मिलने पर गोपालगंज के डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी और एसपी स्वर्ण प्रभात की मुकेश कुमार ने तारीफ करते हुए उन्हें बधाई दी. रिप्सेप्शन में डीएम और एसपी के अलावा जिले भर से बड़ी संख्या में क्रिकेट प्रशंसक पहुंचे थे.

मुकेश कुमार ने कुछ महीने पहले ही दिव्या सिंह के साथ गोपालगंज में सगाई की थी. दिव्या सिंह छपरा के बनियापुर के बेरुई गांव निवासी सुरेश सिंह की पुत्री है. और उनके बड़े भाई की साली है जो अब मुकेश की पत्नी बनी हैं. खूबसूरती के मामले में दिव्या सिंह का जवाब नहीं है. शादी के बाद रिप्सेप्शन में लहंगा में नजर आई दिव्या सिंह किसी अभिनेत्री से कम नहीं लग रही थीं. दिव्या और मुकेश की शादी 28 नवंबर को गोरखपुर में घुमधाम से हुई थी.

क्रिकेटर मुकेश कुमार सदर प्रखंड के काकड़कुंड गांव के रहने वाले स्वर्गीय काशीनाथ सिंह और मालती देवी के पुत्र हैं. मुकेश कुमार के पिता कोलकाता में टैक्सी ड्राइवर का काम करते थे. कड़ी मेहनत और लगन के साथ क्रिकेटर मुकेश कुमार ने क्रिकेट खेल और गांव की गलियों से होते-होते आज अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी बन चुके हैं. मुकेश कुमार को पिछले साल ही आईपीएल के ऑकक्शन में दिल्ली कैपिटल्स ने ₹5 करोड़ रुपए में खरीदा था. इसके बाद से मुकेश कुमार का अंतरराष्ट्रीय टीम में चयन हुआ और तब से वो लगातार टीम इंडिया के साथ खेल रहे हैं.

Tags: Bihar News, Gopalganj news

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *