Classical singer Prabha Atre passes away At 92 | क्लासिकल सिंगर प्रभा आत्रे का निधन: दिल का दौरा पड़ने से 92 साल की सिंगर की पुणे में मौत, मुंबई के कार्यक्रम में शामिल होने वाली थीं

hindinewsviral.com
1 Min Read

[ad_1]

4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मशहूर क्लासिकल सिंगर प्रभा आत्रे का निधन हो गया है। पद्मश्री से सम्मानित हो चुकीं सिंगर का 92 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ है। उन्हें पुणे के अस्पताल भी ले जाया गया था, हालांकि अस्पताल पहुंचने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया। कुछ दिनों बाद ही वो मुंबई में परफॉर्म करने वाली थीं।

रिपोर्ट्स की मानें तो 92 साल की सिंगर प्रभा आत्रे को शनिवार सुबह हार्ट अटैक आया था। परिवार वाले उन्हें पुणे के दीनानाथ मंगेश्कर हॉस्पिटल ले गए थे, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया। आने वाले दिनों में प्रभा आत्रे मुंबई के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचने वाली थीं, जिसकी सारी तैयारियां भी थीं, लेकिन अफसोस की इससे पहले ही उनका निधन हो गया।

पुणे से ताल्लुक रखने वालीं सिंगर प्रभा आत्रे को 2002 में पद्मश्री से सम्मानित किया गया था, वहीं दो साल पहले 2022 में उन्हें पद्मविभूषण से सम्मानित किया गया है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *