जिसने 2023 में सबसे ज्यादा T20I विकेट झटके, कप्तान सूर्या उसे प्लेइंग XI से रख सकते हैं बाहर

hindinewsviral.com
2 Min Read

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय टीम 3 दिसंबर को ऑस्ट्रेलिया से पांचवें टी20 मैच में दो-दो हाथ करेगी. यह ना सिर्फ मौजूदा टी20 सीरीज का आखिरी मैच है, बल्कि भारत का साल 2023 का टी20 मैच भी है. भारतीय टीम मौजूदा सीरीज के 3 मैच जीतकर सीरीज में 3-1 की अजेय बढ़त बना चुकी है. ऐसे में मेजबान टीम पांचवें मैच में अपने कुछ खिलाड़ियों को रेस्ट दे सकती है. संभावना है कि वो खिलाड़ी भी प्लेइंग इलेवन से बाहर रह सकता है, जिसने 2023 में भारत के लिए टी20 मैचों में सबसे अधिक विकेट झटके हैं. नाम है अर्शदीप सिंह.

24 साल के अर्शदीप सिंह भारत के बेहतरीन तेज गेंदबाजों में शुमार किए जाते हैं. उन्होंने इस साल भारत की ओर से सबसे अधिक 23 टी20 विकेट झटके हैं. हालांकि, भारत-ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज में अर्शदीप सिंह का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है. उन्होंने इस सीरीज के पहले तीन मैच खेले और सिर्फ 2 विकेट झटक सके. अर्शदीप सिंह को चौथे टी20 मैच में ही प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया था. अब उन्हें पांचवें टी20 मैच की प्लेइंग इलेवन में भी जगह मिलने की उम्मीद कम ही है.

कप्तान सूर्यकुमार यादव इस मैच में 3 तेज गेंदबाजों दीपक चाहर, आवेश खान और मुकेश कुमार को मौका दे सकते हैं. सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे ऑलराउंडर अक्षर पटेल को भी इस मैच में भी रेस्ट दिया जा सकता है. उनकी जगह वाशिंगटन सुंदर को मौका दिया जा सकता है, जो इस सीरीज में अब तक एक भी मैच नहीं खेले हैं.

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन: यशस्वी जायसवाल, ऋतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, जितेश शर्मा, रिंकू सिंह, वाशिंगटन सुंदर/अक्षर पटेल, दीपक चाहर, रवि बिश्नोई, आवेश खान, मुकेश कुमार.

Tags: Arshdeep Singh, India vs Australia, Team india

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *