Bollywood’s Famous Villain Ranjeet recalls when mother throw him out of the house, said you tear women clothes what kind of work is this ? | रंजीत की मां बोलीं- औरतों के कपड़े फाड़ना कैसा काम?: नेगेटिव रोल देखकर मां ने घर से निकाला था, एक्ट्रेस राखी से मांगी थी माफी

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood’s Famous Villain Ranjeet Recalls When Mother Throw Him Out Of The House, Said You Tear Women Clothes What Kind Of Work Is This ?

11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अपने 5 दशक के करियर में वेटरन एक्टर रंजीत ने करीब 500 से ज्यादा फिल्मों में काम किया होगा। हालांकि, उन्हें असली पहचान अपने नेगेटिव रोल्स के लिए ही मिली।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में 82 वर्षीय रंजीत ने अपने करियर के पहले नेगेटिव रोल से जुड़ा किस्सा शेयर किया। रंजीत ने बताया कि फिल्म शर्मीली में जब उनकी मां ने पहली बार उन्हें नेगेटिव रोल में देखा तो उन्हें घर से बाहर निकाल दिया था।

फिल्म शर्मीली के एक सीन में राखी के साथ रंजीत।

फिल्म शर्मीली के एक सीन में राखी के साथ रंजीत।

‘मां बोलीं- तेरी हिम्मत कैसे हुई घर के अंदर आने की?’
रेडियो नशा को दिए एक इंटरव्यू में रंजीत ने कहा- ‘फिल्म शर्मीली में एक सीन था जिसमें मैं राखी के साथ जबरदस्ती करता हूं। इसे देखने के बाद मेरी फैमिली थिएटर से बाहर निकल आई। शाम में जब मैं घर पहुंचा तो मां ने मुझसे कहा कि तेरी हिम्मत कैसे हुई घर के अंदर आने की? तू औरतों के कपड़े फाड़ता है, ये किस तरह का काम है? निकल जा मेरे घर से बाहर।’

बेटे जीवा और विक्की कौशल के साथ रंजीत। जीवा ने पिछले साल रिलीज हुई विक्की की फिल्म 'गोविंदा मेरा नाम' से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

बेटे जीवा और विक्की कौशल के साथ रंजीत। जीवा ने पिछले साल रिलीज हुई विक्की की फिल्म ‘गोविंदा मेरा नाम’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

राखी को देखकर रोने लगीं मां: रंजीत
इसके बाद रंजीत ने अपनी को-एक्ट्रेस राखी को मनाया कि वो घर चलकर उनकी मां को समझाएं कि यह सब रियल नहीं बल्कि शूटिंग का हिस्सा था। रंजीत ने कहा- ‘राखी जी बहुत खूबसूरत थीं। जब वो मेरे साथ घर पहुंचीं तो मेरी मां उनके देखकर रोने लगीं। उन्होंने राखी से कहा- ‘सत्यानाश हो मेरे पुत्तर दा। मैं माफी मांगती हूं तुझसे।’ बाद में जब राखी जी ने मेरी मां को समझाया और तब जाकर मां ने मुझे माफ किया।’

1971 में रिलीज हुई फिल्म शर्मीली में शशि कपूर और राखी ने लीड रोल प्ले किया था। इसमें रंजीत ने विलेन की भूमिका निभाई थी।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *