Bollywood Celebrities Bodyguards; Security Provider Yusuf Ibrahim Success Story | सेलिब्रिटीज के लिए ढाल का काम करते हैं यूसुफ इब्राहिम: सिक्योरिटी एजेंसी खोलते ही शाहरुख पहले क्लाइंट बने; आलिया भट्ट इन्हें भाई मानती हैं

hindinewsviral.com
1 Min Read

[ad_1]

मुंबई13 घंटे पहलेलेखक: आशीष तिवारी और अभिनव त्रिपाठी

  • कॉपी लिंक
यूसुफ इब्राहिम सेलिब्रिटीज को सिक्योरिटी प्रोवाइड कराते हैं। इनकी खुद की सिक्योरिटी एजेंसी है। - Dainik Bhaskar

यूसुफ इब्राहिम सेलिब्रिटीज को सिक्योरिटी प्रोवाइड कराते हैं। इनकी खुद की सिक्योरिटी एजेंसी है।

फैंस अपने चहेते स्टार्स को देखने के लिए पागल रहते हैं। उनकी एक झलक मिल जाए, इसके लिए हर संभव कोशिश करते हैं। स्टार्स से मिलने की ख्वाहिश में कभी-कभार ये फैंस सीमाएं भी लांघ जाते हैं। वे एक्टर्स की प्राइवेसी हर्ट कर देते हैं। ऐसे में सेलिब्रिटीज अपनी सुरक्षा के लिए बॉडीगार्ड्स हायर करते हैं। ये बॉडीगार्ड्स किसी न किसी सिक्योरिटी एजेंसी के जरिए हायर किए जाते हैं।

ऐसी ही एक सिक्योरिटी एजेंसी चलाते हैं यूसुफ इब्राहिम। यूसुफ इब्राहिम सेलिब्रिटीज को सिक्योरिटी प्रोवाइड कराते हैं। इनके पहले क्लाइंट ही शाहरुख खान थे। आज इनके पास आलिया भट्ट, वरुण धवन, विक्की कौशल-कटरीना कैफ और तारा सुतारिया जैसी दर्जनों सेलेब्स की ​​​​​​सिक्योरिटी की जिम्मेदारी है। यूसुफ इन सभी के लिए ढाल का काम करते हैं। इन्होंने ही रणबीर-आलिया, वरुण धवन-नताशा दलाल और विक्की-कटरीना की शादी में सिक्योरिटी मुहैया कराई थी।

इस हफ्ते के रील टु रियल में हम जानेंगे कि यूसुफ इब्राहिम

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *