Bobby Deol asked Anil Kapoor ‘who is this director?’ after Sandeep Reddy Vanga made him wait for Animal shoot | संदीप ने बॉबी को शूट के लिए कॉल नहीं किया: काफी दिनों तक कराया इंतजार; अनिल कपूर से बोले बॉबी- यह कैसा डायरेक्टर है

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

31 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने एनिमल की स्टोरी को बिल्कुल सीक्रेट रखा था। फिल्म के स्टारकास्ट को भी नहीं पता था कि उनका रोल क्या होने वाला है। यहां तक कि बॉबी देओल भी नहीं जानते थे कि उनका रोल क्या होगा। उन्होंने एक बार अनिल कपूर के सामने नाराजगी भी जाहिर की थी।

उन्होंने अनिल कपूर से पूछा कि यह कैसा डायरेक्टर है, जिसने अभी तक फिल्म की स्क्रिप्ट ही नहीं भेजी है। ये बातें फिल्म में रणबीर कपूर के कजिन के किरदार में नजर आए एक्टर मनजोत सिंह ने बताई। मनजोत ने कहा कि फिल्म से जुड़े बड़े से बड़े स्टार्स को आइडिया नहीं था कि स्टोरी क्या होने वाली है। जब फिल्म का प्रीमियर हुआ, तब आधी से ज्यादा चीजें क्लियर हुईं।

बॉबी ने अनिल से कहा- यह कैसा डायरेक्टर है?
मनजोत सिंह ने सिद्धार्थ कानन के साथ इंटरव्यू में कहा- बॉबी सर को भी पता नहीं था कि उनका रोल क्या होने वाला है। अनिल कपूर सर ने बताया कि बॉबी देओल उनसे लंदन में मिले थे।

बॉबी सर ने अनिल कपूर से पूछा- शूट कब से शुरू होगा। यह कैसा डायरेक्टर है? कम से कम स्क्रिप्ट तो भेज देनी चाहिए थी। बॉबी देओल इस बात से थोड़े असहज थे कि फिल्म को साइन किए इतने दिन हो गए लेकिन डायरेक्टर की तरफ से कोई कोई अपडेट क्यों नहीं आया।

बॉबी को नहीं पता था उनका कैरेक्टर म्यूट रहने वाला है
मनजोत ने आगे कहा- यहां तक की बॉबी सर को यह भी नहीं पता था कि उनका रोल म्यूट रहने वाला है। हम लोगों को भी यह बात बाद में पता चली थी। मनजोत सिंह के साथ मौजूद एक्टर विक्रम बख्शी ने कहा- फिल्म की 95% कास्ट को पता ही नहीं था कि क्या होने वाला है। किसी के साथ कोई दोहरा व्यवहार नहीं किया गया था।

आपको पता है कि फिल्म में उनकी कास्टिंग कैसे हुई। दरअसल फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने बॉबी देओल की एक तस्वीर देखी थी, जिसमें वो स्टेडियम में खड़े होकर मैच देख रहे थे। संदीप रेड्डी वांगा को बॉबी की आंखें इतनी एक्सप्रेसिव लगीं कि उन्होंने एक्टर को कास्ट करने का मन बना लिया। ये बातें एनिमल के को-प्रोड्यूसर और संदीप रेड्डी वांगा के बड़े भाई प्रणय रेड्डी वांगा ने दैनिक भास्कर को एक्सक्लूसिवली बताई थी।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *