Bigg Boss 17 Updates; Ankita and Vicky fight again, Mannara and Munawar too had an argument | अंकिता और विक्की में फिर हुआ झगड़ा: एक्ट्रेस के कैप्टन बनने पर विक्की ने की बदसलूकी, टास्क को लेकर मुनव्वर से नाराज हुईं मन्नारा

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों पति विक्की जैन के साथ ‘बिग बॉस 17’ में नजर आ रही हैं। शो में शुरुआत से ही दोनों के बीच अनबन देखी जा रही है। अब शो के मेकर्स ने इसका नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमें अंकिता और विक्की फिर से झगड़ते नजर आ रहे हैं।

चैनल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह प्रोमो शेयर करते हुए लिखा, ‘विक्की ने की कैप्टन अंकिता की इंसल्ट। क्या होंगे इसके रिजल्ट? क्या अंकिता को कैप्टन बना देख हो रही है विक्की को जलन?’

चैनल ने जो प्रोमो शेयर किया उसमें अंकिता और विक्की एक दूसरे से बहस करते नजर आए।

चैनल ने जो प्रोमो शेयर किया उसमें अंकिता और विक्की एक दूसरे से बहस करते नजर आए।

एक-दूसरे से बहस करते नजर आए दोनों
वीडियो में अंकिता कैप्टन बनने के बाद विक्की को कुछ इंस्ट्रक्शंस दे रही हैं जिन्हें विक्की इग्नोर कर रहे हैं। इस पर अंकिता कहती हैं कि कैप्टन की रिस्पेक्ट करना तो सीख लो। इसके जवाब में विक्की कहते हैं कि कैप्टन की इज्जत, कैप्टन के बर्ताव पर डिपेंड करती है।

इसके बाद दोनों एक-दूसरे से बहस करना शुरू कर देते हैं। अंकिता विक्की को जलकुकड़ा कहती हैं तो विक्की कहते हैं कि अगर जलकुकड़ा होता तो ईशा को जाकर नहीं बोलता कि अंकिता को कैप्टन बना दो।

इसी कैप्टेनसी टास्क को लेकर मन्नारा भी मुनव्वर से भिड़ गईं।

इसी कैप्टेनसी टास्क को लेकर मन्नारा भी मुनव्वर से भिड़ गईं।

कैप्टेनसी टास्का को लेकर मुनव्वर पर भड़कीं मन्नारा
दूसरी तरफ गुरुवार के एक और प्रोमो में मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुखी से नाराज नजर आईं क्योंकि उन्होंने उनके कैप्टन बनने के पक्ष में वोट नहीं दिया। इस पर मुनव्वर ने कहा कि जाे उन्हें अहमियत नहीं देता, उसे वाे अहमियत नहीं देते। इसके बाद दोनों के बीच बहस शुरू हो गई।

इससे पहले शो पर समर्थ और अभिषेक के बीच बहुत बड़ी बहस हो गई थी।

इससे पहले शो पर समर्थ और अभिषेक के बीच बहुत बड़ी बहस हो गई थी।

अभिषेक पर लीगल एक्शन ले सकती हैं ईशा की मां
इस हफ्ते ‘बिग बॉस’ में सबसे बड़ा विवाद तब खड़ा हुआ जब अभिषेक कुमार ने ईशा मालवीय से बहस करते हुए समर्थ जुरेल को थप्पड़ मार दिया। यह लड़ाई एक नॉमिनेशन टास्क के दौरान हुई। गुरुवार को ईशा की मां ने इस मामले पर बात करते हुए अभिषेक पर लीगल एक्शन लेने की हिंट दी है।

बिग बॉस 17 इन दिनों अपने अंतिम पड़ाव पर है। उम्मीद है कि यह सीजन इस महीने के अंत तक खत्म हो जाएगा।

बिग बॉस से जुड़ी यह खबर भी पढ़ें…

BB17: अभिषेक पर लीगल एक्शन लेंगी ईशा की मां!:पोस्ट शेयर कर बोलीं- शेम ऑन यू, हम सिर्फ ईशा की वजह से चुप हैं

टेलीविजन का पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ लड़ाई-झगड़ों की वजह से सुर्खियों में बना हुआ है। हाल ही में शो में नॉमिनेशन टास्क के दौरान ईशा, अभिषेक और समर्थ की जबरदस्त बहस पूरी खबर यहां पढ़ें…

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *