Bigg Boss 17 is not getting TRP! first time the finale will happen in 15th week | नहीं मिल रही बिग बॉस 17 को TRP!: 5 सालों में पहली बार नहीं हुआ एक्सटेंड, फिनाले डेट सामने आई, डांस दीवाने शो करेगा रिप्लेस

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट्स और झगड़ों के चलते चर्चा में बना हुआ है, हालांकि ये शो टीआरपी के मामले में कोई खास कमाल नहीं दिखा पा रहा है। शायद यही वजह है कि 5 सालों में पहली बार शो को एक्सटेंड किए बिना तय समय पर ही खत्म किया जा रहा है।

हाल ही में बिग बॉस के खबरी पेज द्वारा शो की फिनाले डेट का खुलासा किया गया है। बिग बॉस 17 का फिनाले ठीक 15 हफ्तों में 28 जनवरी 2024 को होने वाला है। पिछले 5 सालों से बिग बॉस के पिछले सीजन इतने पसंद किए जा रहे हैं कि उन्हें 2-3 हफ्तों तक एक्सटेंड किया जा रहा था। फैंस को उम्मीद थी कि इस साल भी शो का फिनाले पोस्टपोन किया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

बिग बॉस 17 को रिप्लेस करेगा डांस रियलिटी शो

बिग बॉस 17 के खत्म होते ही कलर्स चैनल में डांस रियलिटी शो डांस दीवाने शुरू होने वाला है। शो का ग्रैंड प्रीमियर 3 फरवरी 2024 को होगा। बिग बॉस 17 खत्म होने और डांस दिवाने के प्रीमियर में महज 1 हफ्ते का ही मार्जिन है, ऐसे में अब अगर मेकर्स चाहें तब बी शो एक्सटेंड नहीं होगा।

इस हफ्ते ये चार कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट

मंगलवार को शो में नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई। बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया था। जो भी सदस्य फोन की घंटी बजने पर सबसे पहले फोन उठाता, उसे एक सदस्य को नॉमिनेट करने का मौका मिलता। प्रक्रिया के बाद बिग बॉस ने घर की कैप्टन ईशा मालवीय को स्पेशल पॉवर दी। अपना पावर इस्तेमाल कर ईशा मालवीय ने अभिषेक कुमार और वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आएशा खान को नॉमिनेट कर दिया है। फाइनल नॉमिनेशन में अब रिंकू धवन, नील भट्ट, अभिषेक कुमार और आएशा खान का नाम आया है।

फिलहाल शो में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, मुनव्वर फारूकी, आएशा खान, ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा, अनुराग डोभाल, आओरा, रिंकू धवन कंटेस्टेंट हैं। बीते हफ्ते घर की कैप्टन ईशा मालवीय ने स्पेशल पावर का इस्तेमाल कर ऐश्वर्या शर्मा को घर से बेघर कर दिया है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *