bigg boss 17: Ankita Lokhande got support from Sushant’s sister | अंकिता लोखंडे को मिला सुशांत की बहन का सपोर्ट: सास ने कहा, सुशांत के नाम का फायदा उठा रही हैं,  श्वेता बोलीं, ‘वी लव यू’

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में बिग बॉस 17 में फैमिली वीक हुआ था, जिसमें उनकी मां वंदना लोखंडे भी पहुंची थीं। शो में उन्होंने अंकिता से कहा कि उन्हें शो में सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र बार-बार नहीं करना चाहिए। वहीं अंकिता की सास रंजना ने शो से निकलकर कहा कि अंकिता, सुशांत के नाम का इस्तेमाल कर रही हैं। इसी बीच अब सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अंकिता के सपोर्ट में आगे आई हैं।

श्वेता सिंह राजपूत ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा है, हम तुमसे बहुत प्यार करते हैं अंकी (अंकिता), तुम बेस्ट हो और सबसे पवित्र हो।

दरअसल, फैमिली वीक के बाद अंकिता की सास रंजना ने कहा है कि शो में अंकिता अटेंशन के लिए बार-बार सुशांत का जिक्र करती हैं और उनके नाम का फायदा उठा रही हैं। वहीं दूसरी तरफ अंकिता की मां ने उन्हें समझाया कि शो में वो सुशांत की बात न करें।

फैमिली वीक के बाद अंकिता की मां वंदना लोखंडे ने एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में बताया है कि अंकिता, सुशांत से बेहद प्यार करती थीं। वो खुद भी 6 सालों तक सुशांत के साथ रही थीं। ऐसे में जब सुशांत का जिक्र होता है तो अंकिता उस पर बात करती हैं। उन्होंने ये भी बताया है कि सुशांत की मौत के बाद भी उनकी बहनें अकसर अंकिता को कॉल कर उनका हालचाल पूछती हैं। वंदना लोखंडे के इंटरव्यू का वीडियो को शेयर करते हुए सुशांत की बहन श्वेता ने अंकिता का सपोर्ट किया है।

सुशांत की बहन श्वेता के साथ अंकिता लोखंडे।

सुशांत की बहन श्वेता के साथ अंकिता लोखंडे।

फैमिली वीक के दौरान अंकिता की सास ने उन्हें विक्की पर हाथ उठाने और उनसे झगड़ा करने पर कई बातें सुनाई थीं, जिसके बाद अंकिता ने नेशनल टेलीविजन पर उनसे माफी मांगी थी। एपिसोड सामने के बाद राखी सावंत, एक्स कंटेस्टेंट ऐश्वर्या शर्मा और कई सेलेब्स अंकिता के सपोर्ट में आगे आए हैं।

वीकेंड के वार में करण जौहर ने भी विक्की जैन की अंकिता का सपोर्ट न करने पर जमकर क्लास लगाई है। हालांकि इसके बाद विक्की जैन और अंकिता के बीच बहस हो गई थी।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *