Bigg Boss 17 Ankita Lokhande And Vicky Jain Fight After Nominating Anurag Dobhal And Saving Neil Bhatt | Bigg Boss 17: इस कंटेस्टेंट की वजह से अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच फिर हुई लड़ाई, एक्ट्रेस बोलीं

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 हर गुजरते दिन के साथ इंटरेस्टिंग होता जा रहा है. मेकर्स भी शो में तमाम ट्विस्ट ला रहे हैं. हाल ही में बिग बॉस ने घरवालों को झटका देते हुए उनसे दिल, दिमार और दम के कमरे छिन लिए थे. वहीं बिग बॉस ने एक और गेम खेला और लेटेस्ट एपिसोड में विक्की जैन को दिल के कमरे में शिफ्ट होने के लिए नील के बदले पूरे सीजन के लिए अंकिता को नॉमिनेट करने का ऑप्शन दिया. इसके बाद बिग बॉस ने घरवालों के सामने विक्की का राज खोला. इसके बाद अंकिता और विक्की में काफी फाइट हुई.

विक्की जैन ने अंकिता की बजाय इस कंटेस्टेंट को किया नॉमिनेट
बता दें कि थेरेपी रूम में विक्की जैन को पूरे सीज़न के लिए अंकिता लोखंडे को नॉमिनेट करने और नील भट्ट का नॉमिनेशन वापस लेने के बदले में दिल रूम में शिफ्ट होने का ऑप्शन दिया गया था. हालांकि विक्की ने इस प्रपोजल को एक्सेप्ट नहीं किया लेकिन घर से अंकिता के नाम के बदले किसी और का नाम रखने की रिक्वेस्ट भी की. इसक बाद बिग बॉस ने उनसे उनकी चॉइस पूछी और विक्की ने अनुराग डोभाल का नाम ले लिया.

विक्की ने अनुराग डोभाल के नाम लेने के पीछे वजह बताते हुए कहा कि उन्हें पिछले हफ्ते इस बात का पछतावा था कि उन्होंने अनुराग की सज़ा लेकर नील को दे दी थी. उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी गलती का एहसास है और उन्हें ग्लिट फील हो रहा है. इसी वजह से वे नील का नॉमिनेशनल वापस लेना चाहते हैं और उनकी जगह अनुराग डोभाल को पूरे सीज़न के लिए नॉमिनेट करना चाहते हैं. वहीं अंकिता ने विक्की से इस बारे में पूछा जिसके बाद दोनों के बीच बड़ी कैमरे के सामने जमकर लड़ाई हुई.

 


अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच हुई जबरदस्त फाइट
अंकिता लोखंडे ने विक्की की बात समझने की कोशिश की और उनसे पूछा कि क्या उन्होंने अनुराग का नाम खुद प्रपोज किया था या बिग बॉस ने उन्हें ऑफर दिया था. वहीं बाकी कंटेस्टेंट ने भी इस पर खूब मजे लिए और विक्की भैया पर भरोसा करने के लिए अनुराग को खूब चिढ़ाया. वहीं आरोपों से भड़के विक्की इसम मामले में अपनी पत्नी अंकिता से ही काफी खफा हो गए और उन्होंने उनसे बात करने से ही इंकार कर दिया.

विक्की ने कहा, “ये क्या है इंटेरोगेशन, मुझे बताना नहीं है कुछ. मैं सब कुछ नहीं बता सकता. मेरे दिल में फीलिंग थीं, तो मैंने बोल दिया. बस.” इस पर अंकिता कहती हैं कि क्या आप मुझे भी गेम की तरह यूज कर रहे हो क्या? अंकिता आगे कहती हैं मैं आपके लिए सबसे लड़ती हूं. इस पर विक्की कहते हैं मत लड़िए मेरे लिए, मैंने तो नहीं बोला. इसके बाद दोनों के बीच काफी बहस हो जाती है. 

 

ये भी पढ़ें-The Archies Review: ‘द आर्चीज’ पर कैटरीना कैफ ने दिया दिल छू लेने वाला रिव्यू, फिल्म देख छोटी बहन खुशी के लिए बोलीं जाह्नवी – ‘मम्मा को गर्व होगा’



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *