Bigg Boss 17: अभिषेक कुमार और खानजादी ने कंबल के अंदर किया किस

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

Bigg Boss 17: शो में कंटेस्टेंट एक दूसरे से लड़ते हैं और ड्रामा क्रिएट करते हैं. बीते दिनों वीकेंड का वार में होस्ट सलमान खान ने घरवालों की जमकर क्लास लगाई. एपिसोड की शुरुआत खानजादी की ओर से ऐश्वर्या शर्मा पर ‘ध्यान आकर्षित करने’ का आरोप लगाने से हुई. उन्होंने दावा किया था कि टास्क के दौरान समर्थ जुरेल ने उन्हें छुआ था. इससे ऐश्वर्या और रिंकू धवन नाराज हो गईं और उन्होंने कहा कि खानजादी को ऐसा नहीं कहना चाहिए, क्योंकि वह भी एक महिला हैं. रात में खानजादी और अभिषेक कुमार एक बार फिर कंबल के नीचे एक साथ दिखे.

खानजादी और अभिषेक कुमार बिग बॉस हाउस में एक दूसरे से लड़ते हैं. हालांकि अब उनके बीच सबकुछ ठीक हो गया है और एक दूसरे संग अच्छा समय बिताते हैं. हालांकि, खानजादी ने हमेशा अभिषेक से यह कहते हुए दूरी बनाए रखने के लिए कहा है कि वह इसमें कोई रोमांटिक एंगल नहीं चाहती हैं. अब अभिषेक और खानजादी को एक ही बिस्तर पर सोते हुए देखा गया और बात करने के बाद अभिषेक चुपचाप कंबल के अंदर घुस गया और उसने अपना सिर ढक लिया. जब कैमरे ने कपल को जूम किया, तो दोमों के किस करने की आवाज आ रही थी.

इससे पहले, जब खानजादी और अभिषेक कुमार के बीच चीजें अच्छी थीं और वे एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानने लगे थे, तो उन्होंने तकिये के नीचे हाथ रखा था. मुनव्वर फारुकी ने इस पर ध्यान दिया था और खानजादी से इसके बारे में पूछा था. यही नहीं खानजादी ने अभिषेक के साथ अपनी बीमारी के बारे में भी बात की थी. बाद में, अभिषेक ने एक टास्क के दौरान उनको नीचा दिखाया. इसके बाद खानजादी बुरी तरह टूट गई थी.

इस वीक का मुख्य आकर्षण अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय के बीच की बदसूरत लड़ाई थी. एक्स पार्टनर ने एक-दूसरे पर कई तरह के आरोप लगाए. जहां ईशा ने अभिषेक के स्टेरॉयड शरीर की ओर इशारा किया, वहीं अभि ने बताया कि मालवीय ब्यूटी इंजेक्शन लेती हैं. दोनों ने रियल लाइफ में एक-दूसरे के वन-नाइट स्टैंड का भी खुलासा किया.

 

इसके बाद बिग बॉस सलमान खान का अनादर करने के लिए घर के सदस्यों को डांटते हैं. उन्होंने कहा, ‘यह स्वीकार्य नहीं है, आप लोगों ने सलमान खान को इंतजार करवाकर सारी हदें पार कर दी हैं.’ उन्होंने प्रतियोगियों को उनके लापरवाह व्यवहार के लिए फटकार लगाई. सलमान बेहद गुस्से में थे और उन्होंने प्रतियोगियों से कहा कि वे चीजों को बहुत हल्के में ले रहे हैं और मंच का अपमान कर रहे हैं. उन्होंने कहा, “मैं आपका होस्ट हूं, व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद हर दिन डेढ़ घंटे शो देखता हूं ताकि आप सभी को समझा सकूं. कोई तो कारण होगा कि मैं पिछले हफ्ते नहीं आया.”



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *