Bhool Bhulaiya 3: ‘रूह बाबा’ बन फिर छाएंगे कार्तिक आर्यन, तब्बू ने काटी कन्नी! शुरू हुआ प्री-प्रोडक्शन

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

मुंबई. Kartik Aaryan Bhool Bhulaiya 3: हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी ‘भूल भुलैया’ की तीसरी किस्त का प्री-प्रोडक्शन शुरू हो गया है. बीते साल रिलीज हुई ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन लीड रोल में थे और उनके अपॉजिट कियारा आडवाणी थीं. वहीं, फिल्म में तब्बू ने अहम किरदार निभाया था. वहीं, पहली फिल्म ‘भूल भुलैया’ अक्षय कुमार, विद्या बालन, शाइनी आहुजा और अमीषा पटेल थीं. दोनों ही फिल्मों ने अपने-अपने समय पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी. कार्तिक की फिल्म ने लॉकडाउन नियमों के बीच ब्लॉक 265 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया.

अब मेकर्स ‘भूल भुलैया 3’ की तैयारियों में जुट गए हैं. फिल्म में लीड रोल कार्तिक आर्यन का ही रहेगा. लेकिन कहा जा रहा है कि तब्बू इस फिल्म से बाहर हो गई हैं. इसे लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. 2022 में रिलीज हुई ‘भूल भुलैया 2’ ने एक बड़ी सफलता हासिल की थी. फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया था और यह अक्षय कुमार की 2007 की फिल्म ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल थी.

कार्तिक आर्यन ने फिल्म के सीक्वल में रूह बाबा की भूमिका निभाई, जिसमें तब्बू डबल रोल में थी. सूत्रों का कहना है कि स्क्रिप्ट फाइनल होने के बाद ही अन्य कलाकारों को चुना जाएगा. सूत्र ने कहा, “रूह बाबा के रूप में कार्तिक आर्यन एकमात्र एक्टर हैं, जिनकी पुष्टि की गई है और अभी तक किसी अन्य किसी एक्टर्स की पुष्टि नहीं की गई है.”

तब्बू ने रिजेक्ट किया ‘भूल भुलैया 3’ का ऑफर

यह भी बताया गया कि मोटी फीस के ऑफर के बावजूद तब्बू उसी किरदार को करने के लिए एक्साइटेड नहीं हैं. सूत्र ने आगे कहा, “कहानी को अंतिम रूप देने के बाद, वे स्क्रिप्ट की मांग के अनुसार एक्टर्स का सिलेक्शन करेंगे. हालांकि कुछ कलाकारों पर विचार चल रहा है, जिनकी पुष्टि नहीं हुई है.”

कार्तिक आर्यन की फिल्में

‘भूल भुलैया 2’ एक बड़ी कमर्शियल हिट रही थी, जिससे कार्तिक आर्यन का स्टारडम और भी ऊंचा हो गया. बात करें वर्कफ्रंट की, तो कार्तिक को आखिरी बार ‘सत्यप्रेम की कथा’ में देखा गया था जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। वह अगली बार कबीर खान की जीवनी पर आधारित फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ में नजर आएंगे. दूसरी ओर, तब्बू आखिरी बार विशाल भारद्वाज की स्पाई थ्रिलर ‘खुफिया’ में नजर आई थीं. वह अगली बार अजय देवगन के साथ ‘औरों में कहां दम था’ और करीना कपूर खान और कृति सेनन के साथ ‘द क्रू’ में नजर आएंगी.

Tags: Kartik Aryan, Tabu

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *