Befriended Ananya because of the taunt of nepotism, ananya pandey, siddhant chaturvedi, nepotism, spoke about journey, their bond | नेपोटिज्म के तंज की वजह से अनन्या से दोस्ती हुई: सिद्धांत बोले- राउंडटेबल में जो हुआ उससे मेरे और अनन्या के बीच रिश्ते खराब नहीं हुए

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Befriended Ananya Because Of The Taunt Of Nepotism, Ananya Pandey, Siddhant Chaturvedi, Nepotism, Spoke About Journey, Their Bond

1 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव स्टारर फिल्म खो गए हम कहां 26 दिसंबर, 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म के डायरेक्टर अर्जुन वरैन सिंह हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धांत चतुर्वेदी ने बताया कि 2019 में हुए न्यूकमर राउंडटेबल के दौरान उनके और अनन्या के बीच जो हुआ, उसी की वजह से अनन्या से उनकी बातचीत शुरू हुई और फिर दोस्ती हुई। अनन्या ने भी सिद्धांत की बात पर हामी भरी।

न्यूकमर राउंडटेबल का पूरा किस्सा
साल 2019 में राजीव मसंद ने न्यूकमर्स राउंडटेबल होस्ट किया था, जहां नेपोटिज्म और आउटसाइडर्स पर भी खूब चर्चा हुई थी। इस दौरान अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के बीच का एक कन्वर्सेशन ट्रोलिंग का शिकार हुआ था। जिसमें नेपोटिज्म पर अनन्या पांडे ने अपनी स्ट्रगल जर्नी शेयर करते हुए कहा था कि मेरे पिता चंकी पांडे कभी कॉफी विद करण में नहीं गए और उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म नहीं की और मैंने बहुत स्ट्रगल किया है। इस बात पर सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा था- जहां हमारे सपने पूरे होते हैं वहां स्टारकिड्स का स्ट्रगल शुरू होता है।

बता दें कि सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे दोनों ने साल 2019 में गली बॉय और स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। सिद्धांत एक आउटसाइडर थे जबकि अनन्या एक स्टारकिड हैं।

सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे ने साल 2019 में बॉलीवुड डेब्यू किया था।

सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे ने साल 2019 में बॉलीवुड डेब्यू किया था।

अनन्या और सिद्धांत एक दूसरे से पर्सनली और प्रोफेशनली कनेक्टेड हैं
सिद्धांत ने हाल ही में ये खुलासा किया कि 2019 में जो हुआ, उसी की वजह से सिद्धांत और अनन्या के बीच दोस्ती हुई। अनन्या ने भी सिद्धांत की बात में हां में हां मिलाई और कहा- हां, हमारी बातचीत उसी नेपोटिज्म के तंज से शुरू हुई और फिर हम दोस्त बन गए। सिद्धांत मेरा एक ऐसा दोस्त है जिसे मैं कॉल करके बता सकती हूं कि मैं कैसा महसूस कर रही हूं। अगर मुझे लगता है कि पर्सनली और प्रोफेशनली कुछ ठीक नहीं है, या अगर उसे लगता है कि कुछ दिक्कत है, तो हम एक-दूसरे से शेयर करते हैं।

फिल्म 'खो गए हम कहां' में अनन्या और सिद्धांत साथ नजर आएंगे।

फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में अनन्या और सिद्धांत साथ नजर आएंगे।

सिद्धांत ने आगे कहा- 2019 में जो भी हुआ, उससे मेरे और अनन्या के बीच रिश्ते खराब नहीं हुए। हमारी दोस्ती पर कभी असर नहीं पड़ा क्योंकि हमने उसके ठीक बाद गहराइयां की थी, और अब हम दोनों फिल्म खो गए हम कहां में साथ नजर आएंगे।

खो गए हम कहां फिल्म तीन दोस्तों की कहानी है। ये तीनों दोस्त- इमाद, अहाना और नील अपने जीवन में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं और अपनी ऑनलाइन पहचान को अपने वास्तविक स्वरूप के साथ बैलेंस करने की कोशिश में लगे रहते हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *