BB17: Isha’s mother will take legal action against Abhishek! | BB17: अभिषेक पर लीगल एक्शन लेंगी ईशा की मां!: पोस्ट शेयर कर बोलीं- शेम ऑन यू, हम सिर्फ ईशा की वजह से चुप हैं

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

टेलीविजन का पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ लड़ाई-झगड़ों की वजह से सुर्खियों में बना हुआ है। हाल ही में शो में नॉमिनेशन टास्क के दौरान ईशा, अभिषेक और समर्थ की जबरदस्त बहस हुई थी। बहस इतनी आगे बढ़ गई कि अभिषेक ने समर्थ को थप्पड़ मार दिया था। ऐसे में अब ईशा की मां ने हिंट दिया है कि वो अभिषेक पर लीगल एक्शन ले सकती हैं।

बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट ईशा मालवीय अपनी मां के साथ।

बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट ईशा मालवीय अपनी मां के साथ।

ईशा की मां ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया
मंगलवार को ‘बिग बॉस 17’ में नॉमिनेशन टास्क हुआ था। टास्क के दौरान अरुण और मुनव्वर की बहस हुई, जिसमें अभिषेक ने मुनव्वर का सपोर्ट किया। इसी बीच ईशा मालवीय ने अभिषेक पर कमेंट किया और दोनों के बीच तीखी बहस शुरू हो गई। दोनों ने एक दूसरे के किरदार पर भद्दे कमेंट्स किए, जबकि समर्थ लगातार अभिषेक को उकसा रहा था। समर्थ के इस तरह से उकसाने की वजह से अभिषेक ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था। सोशल मीडिया पर भी इस पूरे मामले को बहुत ट्रोल किया जा रहा है। ऐसे में अब ईशा की मां ने अभिषेक की कसकर बुराई की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी पोस्ट की। लिखा- ईशा के कैरेक्टर पर हर बार इस लड़के ने बेरहमी से सवाल उठाया है। मुझे भी नहीं बख्शा। ये खेल मेंटल स्ट्रेंग्थ का है। इतना ट्रॉमाटाइज्ड था तो जब पता चला कि बिग बॉस में ईशा आने वाली है, तो फिर शो में आया ही क्यों?

ईशा की मां ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया।

ईशा की मां ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया।

लिखा- शेम ऑन यू अभिषेक
ईशा की मां ने आगे लिखा-ऐसी हरकतों पर लीगल एक्शन बनता है। अब भी अगर हम चुप है तो सिर्फ और सिर्फ ईशा के लिए। शेम ऑन यू, हर बार ईशा को बीच में लाने के लिए। उन लोगों को भी शर्म आनी चाहिए, जो इस तरह के अग्रैसिव नेचर को सपोर्ट करते है।

हालांकि शो के प्रोड्यूसर्स ने अभी तक अभिषेक को क्या सजा देनी चाहिए- इस पर फैसला नहीं लिया है। लेकिन शो के दूसरे कंटेस्टेंट्स ने अभिषेक की हरकतों के खिलाफ बात की है। अंकिता लोखंडे और ईशा ने ये भी कहा कि वे घर में अभिषेक के आसपास असुरक्षित महसूस करती हैं।

फोन न उठाने पर अभिषेक ने घर में घुसकर तमाशा किया
ईशा और अभिषेक ‘उड़ारियां’ शो के दौरान एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों के ब्रेकअप की वजह भी अभिषेक का गुस्सा था। ईशा ने बिग बॉस शो के दौरान ब्रेकअप की वजह भी बताई थी। उन्होंने कहा- एक दिन मेरा और अभिषेक का मैसेज में झगड़ा हो रहा था। झगड़े के बाद मैंने उनका फोन उठाना बंद कर दिया। थोड़ी देर बात अभिषेक घर के नीचे आ गए और जोर-जोर से हॉर्न बजाने लगे। इसके बाद अभिषेक, मेरे घर में घुस आए और गुस्से में फोन पटककर तोड़ दिया। हंगामा होने के बाद सोसायटी के सिक्योरिटी गार्ड्स ने आकर अभिषेक को मेरे घर से बाहर निकाला था। यही वो झगड़ा था, जिसके बाद मैंने अभिषेक से अलग होने का फैसला कर लिया था।
ये भी पढें..
बिग बॉस 17 में अभिषेक ने मारा समर्थ को थप्पड़:रितेश देशमुख, काम्या समेत कई सेलेब्स अभिषेक के सपोर्ट में उतरे, हो सकते हैं एविक्ट

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *