BB17 Ankita threatens to leave her husband Vicky | BB17 अंकिता ने पति विक्की को दी छोड़ने की धमकी: कहा – मैं जा रही हूं, तुम्हारी जिंदगी से देख लो तुम्हें क्या करना है!

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बिग बॉस ने एक नया प्रोमो जारी किया है। प्रोमो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच एक बार फिर जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला है। झगड़े के बीच बातों ही बातों में अंकिता गुस्से में विक्की को छोड़ने की बात तक कह देती हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि गार्डन एरिया में विक्की, मन्नारा चोपड़ा और ईशा मालवीय के साथ बैठकर बात कर रहे होते हैं। वहीं दूसरी ओर काउच पर अंकिता रोते हुए खाना खा रही हैं।

इस बात पर होता है विक्की-अंकिता का झगड़ा

विक्की-अंकिता से बात करने के लिए उनके पास जाते हैं और पूछते हैं कि क्या बात है। मैं किसी से बात करता हूं तो, क्यों घूरती रहती हो? लेकिन अंकिता-विक्की से बात नहीं करती हैं, वहां से उठकर घर के अंदर चली जाती हैं। विक्की भी गार्डेन एरिया में आकर लेट जाते हैं। इसके बाद अंकिता किचन के दरवाजे पर आकर विक्की से उनके जूठे बर्तन साफ करने के लिए कहती हैं।

  • विक्की ने कहा- तुम मुझे मत बताओ कि मुझे क्या करना है। क्योंकि अब तुम कैप्टन नहीं हैं। इसके बाद दोनों के बीच हल्की बहस होने लगती है। (विक्की अपने बर्तन साफ कर रहे होते हैं तो अंकिता उनसे बात करने के लिए जाती हैं।)
  • विक्की ने कहा- यहां मैं दो लोगों के साथ बैठकर बात कर रहा हूं। घर में केवल 7 लोग बचे हैं। तो क्या दिक्कत है तुम्हें?
  • अंकिता ने कहा- आप दो लोग या चार लोग के साथ बैठो मेरी आदत है देखना। आप एक के साथ भी बात करोगे, तो मेरी आदत है देखना। प्रॉब्लम न हो इसलिए मैं अंदर आ गई।
  • विक्की अंकिता को बार-बार ये याद दिलाते हैं, कि अब वो कैप्टन नहीं है। उन्होंने कहा- आप मुझे मेरी ड्यूटी याद दिलाएंगी, तो झगड़ा होगा। आप ही नहीं कोई भी मुझे मेरी ड्यूटी याद दिलाएगा तो झगड़ा होगा।
  • अंकिता ने कहा- आजकल आपको पता नहीं क्या हो गया है, आप सिर्फ झगड़ा करते हैं।
  • विक्की ने जवाब दिया- तुम्हें केवल मुझे दो लोग के सामने बेइज्जती करना होता है।
  • अंकिता विक्की के सामने हाथ जोड़ती हैं और कहती हैं- मुझे कोई बेइज्जती नहीं करना होता है। वो कहती हैं मुझे बात ही नहीं करनी है तुमसे। मैं जा रही हूं तुम्हारी जिंदगी से देख लेना तुम्हें क्या करना है।

बता दें शो में विक्की की मां द्वारा अंकिता के लिए दिए गए बयान के चलते कपल सुर्खियों में बने हुए हैं, जिनको लेकर विक्की की मां ट्रोल भी हो रही हैं। इसी बीच एक बार फिर अंकिता और विक्की के बीच झगड़ा देखने को मिल रहा है। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत को लेकर भी दोनों में झगड़ा हुआ था।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *